श्रीनगर: स्‍कूल में घुसकर आतंकियों ने की गोलीबारी, 2 शिक्षकों की मौत

कई दिनों से शांत घाटी एक बार फिर खूनी हो गई है। गुरुवार को श्रीनगर के संगाम ईदगाह इलाके में शिक्षकों पर फायरिंग की गई। इस घटना में दोनों शिक्षकों की मौत हो गई है। इलाके में तनाव फैल गया है। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है और हमलावर आतंकियों की तलाश की जा रही है।
बताया जा रहा है कि फायरिंग में जिन दो शिक्षकों की मौत हुई है वे प्राचार्य सतिंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद हैं। दोनों संगाम स्कूल में तैनात थे। वे दोनों वर्तमान में अल्लोचोईबाग के रहने वाले थे। स्कूल के अंदर हमलवारों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की।
अधिकारियों ने बताया कि श्रीनगर के सफाकदल इलाके में गवर्नमेंट ब्याज हायर सेकेंडरी स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों को छात्रों के सामने गोली मारी गई है।
हायर सेकेंडरी स्कूल में हुई वारदात
यह स्कूल हायर सेकेंडरी स्कूल है। दोनों टीचरों को कई दिनों से टारगेट किया गया। कहा जा रहा है कि बीते दिनों से लगातार टारगेटेड हमले हो रहे हैं उसी की कड़ी में यह हमला किया गया है।
दो-तीन हमलावर स्कूल आए
कुछ चश्मदीदों ने बताया कि दो से तीन लोग स्कूल आए। उन्होंने स्कूल की प्राचार्य और टीचर के सिर से गोली सटाकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। तीनों आतंकी बताए जा रहे हैं।
पांच दिनों के अंदर 7 की हत्या
पांच दिनों के अंदर आम नागरिकों की हत्या की यह सातवीं घटना है। मंगलवार को श्रीनगर में आतंकियों ने बिंदरू मेडिकेट के मालिक एम. एल. बिंदरू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद एक मजदूर की गोली मारकर हत्या की गई थी। हमलावर लगातार इसी एरिया में हमला कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि शायद लगातार रेकी करके लोगों को मारा जा रहा है और पूरे इलाके में पहले से लोगों को चुना गया है कि किस-किसको और किस तरह से मारना है।
सुरक्षा पर सवाल
इस घटना के बाद इलाके में और दहशत फैल गई है। आतंकियों की तलाशी के लिए इलाके में घेराबंदी की गई है लेकिन लोग इसलिए डरे हैं क्योंकि लगातार हो रही हत्याओं के बाद सुरक्षाबल हाई अलर्ट पर हैं, उसके बावजूद स्कूल में दो टीचरों की हत्या ने सनसनी फैला दी है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *