उद्धव ठाकरे की तबीयत को लेकर अटकलें, BJP ने की CM बदलने की मांग

महाराष्ट्र विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो चुका है। सत्र की शुरुआत के पहले ही दिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर महाराष्ट्र के प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी के विधायकों ने जमकर हंगामा किया। बीजेपी के नेता चंद्रकांत पाटील ने मांग की है कि राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बदला जाए। इस पर महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तबीयत ठीक है और जब सही लगेगा तो वह जरूर आएंगे।
दरअसल, स्पाइनल कॉर्ड की सर्जरी के बाद बीते 51 दिनों से उद्धव ठाकरे किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में नहीं उपस्थित हुए हैं। चंद्रकांत पाटील ने उद्धव ठाकरे की नासाज तबीयत को देखते हुए भी यह बयान दिया है।
क्या बोले चंद्रकांत पाटिल
महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में उन्हें अपनी तबीयत का ध्यान रखना चाहिए ताकि उन्हें कोई दिक्कत ना हो। पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपना चार्ज किसी अन्य मंत्री को दे देना चाहिए। हालांकि चार्ज देने की भी अपनी एक प्रक्रिया होती है। पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री अपना चार्ज किसी और को देने के लिए निश्चिंत नहीं है।
सीएम की तबीयत ठीक: आदित्य ठाकरे
महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने विधानमंडल में यह बयान दिया है कि उनकी मुख्यमंत्री से बात हुई है और उनकी तबीयत ठीक है उन्होंने कल भी जरूरी काम निपटाए थे। आदित्य ने कहा कि मुख्यमंत्री को जब सही लगेगा तो वह जरूर आएंगे।
अस्‍पताल से लगातार काम कर रहे ठाकरे: शिवसेना विधायक
दूसरी तरफ शिवसेना के विधायक सुनील प्रभु ने बताया कि मुख्यमंत्री किसी भी समय विधान भवन में आ सकते हैं। बीमार होने के बावजूद मुख्यमंत्री लगातार अस्पताल से काम कर रहे थे। इस बात के लिए बीजेपी को सीएम का अभिनंदन करना चाहिए था, मुख्यमंत्री बिल्कुल स्वस्थ हैं। सरकार कैसे चलानी है, विपक्ष को यह बताने की जरूरत नहीं है। प्रभु ने कहा कि मुख्यमंत्री अधिवेशन में जरूर आएंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वे सभी मंत्रियों से संवाद करते रहते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *