सपा विधायक Nahid Hasan ने की एसडीएम से अभद्रता, मुकद्दमा दर्ज़

शामली। गाड़ी के कागजात मांगने पर एसडीएम से अभद्रता करने वाले कैराना के सपा विधायक Nahid Hasan के ख‍िलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सपा विधायक Nahid Hasan के खिलाफ यह मामला शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र का है ज‍िसे एसआई धर्मेंद्र सिंह की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कार के कागजात मांगने को लेकर कैराना के सपा विधायक और एसडीएम के बीच हुई हॉकटॉक प्रकरण में गुरुवार को विधायक पक्ष गाड़ी मालिक सिद्धार्थ को लेकर शाम को एसपी से मिले और अपना पक्ष रखा। एआरटीओ ने भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों की जांच के बाद अपना पक्ष रखा। एसपी ने बताया कि पुलिस को उपलब्ध कराए गए गाड़ी के कागजात अभी तक की जांच में खरे नहीं उतरे हैं। मामले की जांच एएसपी कर रहे हैं।

बीते कल गुरुवार शाम को सपा से कैराना के विधायक नाहिद हसन पक्ष की ओर से उनके नजदीकी कई लोग एएसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी ने एआरटीओ मुंशीलाल को भी बुला लिया था। एसपी अजय कुमार के अनुसार नाहिद पक्ष अपने साथ सिद्धार्थ वर्मा को लाए थे। इन्हीं के नाम गाड़ी है। सिद्धार्थ ने बताया कि उनके पिता की विधायक नाहिद हसन के पिता से काफी गहरी दोस्ती रही है।

एसपी के अनुसार सिद्धार्थ ने बताया कि पहचान के नाते उनका नाहिद परिवार से गाड़ी का आदान प्रदान चलता रहता है। उन्हें उपलब्ध कराए गए गाड़ी के कागजों की अभी तक की जांच में वह खरे नहीं उतर सके हैं। स्थानीय एआरटीओ ने भी बताया कि उक्त कागजात विभाग के आनलाइन रिकॉर्ड में शो नही हो रहे हैं।

एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच अभी चल रही है। एएसपी राजेश श्रीवास्तव जांच कर रहे हैं। गाड़ी के कागजों की जांच एक्सपर्ट से अध्ययन आदि का काम किया जा रह है। सभी पक्षों से बात हो रही है। एएसपी अपनी जांच पूरी करके जो रिपोर्ट देंगे। उसके आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी।

इससे पहले 13 जुलाई को भी विद्युत विभाग के अधिकारी पर जानलेवा हमला किया गया है। अज्ञात कार सवार पांच बदमाशों ने विद्यतु विभाग के एसडीओ को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर घायल कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने एसडीओ की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और वाददात को अंजाम देकर फरार हो गए।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *