संभल में सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्‍या

संभल। लॉकडाउन के दौरान भी उत्तर प्रदेश में अपराध नहीं रुक रहे हैं। संभल जिले में जमीनी विवाद पर समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता और उनके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। संभल एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। 3 टीमें गठित की गई हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जांच जारी है।
एसपी ने बताया संभल के बहजोई थाना क्षेत्र में मंगलवार को एसपी नेता छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एसपी ने बताया की बहजोई थाना क्षेत्र के शमशोई गांव में मनरेगा के तहत सड़क बन रही थी और उसे ले कर छोटे लाल दिवाकर और सविंदर के बीच विवाद हो गया और कहासुनी के बीच गोलियां चलीं जिसमें छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे सुनील कुमार (28) की मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीम बनाई गई हैं। पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ‘छोटे लाल दिवाकर हमारी पार्टी के कर्मठ नेता थे, उन्हें पार्टी ने 2017 में चंदौसी विधानसभा से टिकट दिया था लेकिन यह सीट गठबंधन में चली गई थी।’
उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा,‘संभल में हमारे नेता की हत्या से यह बात साफ है की पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है और प्रदेश में विपक्षी पार्टी के लोगों ख़ासकर सपा कार्यकर्ताओं की खुले आम हत्याएं की जा रही हैं।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *