कभी अमिताभ ने कंगना को भेजे थे फूल और पत्र, अब जया भेज रही हैं लानत

मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड सेलेब्स पर खुलकर निशाना साध रही हैं। पिछले दिनों राज्यसभा में जब बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठा तो जया बच्चन ने कंगना का नाम ना लेते हुए उन्हें खरी खोटी सुनाई। कंगना भी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने जया बच्चन पर पलटवार करते हुए कई बातें कह डाली।
इसके बाद कंगना अब लगातार जया बच्चन पर निशाना साधने से नहीं हिचकिचा रही हैं। इस विवाद के बाद कंगना और जया भले ही आमने-सामने आ गई हैं लेकिन अमिताभ बच्चन ने हमेशा कंगना की तारीफ ही की है।
बिग बी ने भेजे थे फूल
अमिताभ बच्चन कंगना की एक्टिंग के कायल हैं। 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में कंगना की बेहतरीन परफॉरमेंस देखकर बिग बी ने उनकी तारीफ करते हुए एक लेटर भेजा था। इसके बाद आई तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में दत्तो के किरदार से प्रभावित होकर बिग बी ने कंगना को फूल और एक लेटर भेजा था।
इस बात का खुलासा कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था, ‘मिस्टर बच्चन ने क्वीन में मेरी परफॉरमेंस देखकर मुझे एक लेटर भेजा था। वह अंग्रेजी में था और वह बहुत ही हाई एंड वाली अंग्रेजी लिखते और बोलते हैं लेकिन तनु वेड्स मनु रिटर्न्स देखने के बाद उन्होंने मुझे दोबारा लेटर लिखा।
‘इस बार उन्होंने हिंदी में लेटर के साथ एक कविता भी लिखी। यह दो लेटर्स मेरे लिए मेडल के समान हैं, मैं इन्हें फ्रेम करवाऊंगी। यह लेटर मेरे पेरेंट्स के लिए है जो कि आर्टिस्ट नहीं हैं और मेरी परफॉरमेंस समझ नहीं पाते, यह लेटर प्रूफ के समान है कि मैंने परफॉर्म किया। उनके लेटर में लिखी एक बात ने मुझे रुला दिया।’
उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने आपको भाग्यशाली समझता हूं कि मैं उस उद्योग से जुड़ा हूं, जिसमें कंगना बसती है।’ कंगना ने आगे कहा, आउटसाइडर होने के नाते, मुझे लंबे समय तक लोगों ने प्रताड़ित किया, मेरा मजाक उड़ाया लेकिन मिस्टर बच्चन द्वारा भेजे गए फूलों ने ना सिर्फ मेरा कमरा भर दिया बल्कि मुझे भी उत्साहित कर दिया।
कंगना को कहा था- नंबर 1 अभिनेत्री
इसके बाद 2019 में केबीसी के एक एपिसोड को होस्ट करते वक्त बिग बी ने प्रतिभागी से एक सवाल पूछा था। इस सवाल में चार एक्ट्रेस का वॉइस ओवर ऑडियो सुनाया था जिसमें कंगना की भी आवाज थी। प्रतिभागी ने कंगना की आवाज पहचान ली थी जिसके बाद बिग बी ने कहा था, कंगना रनोट जी बेहद सुंदर, नंबर 1 और फेमस आर्टिस्ट हैं। उन्होंने नेशनल अवॉर्ड के साथ-साथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी जीते हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *