आर्यन और अनन्‍या के बीच कुछ नए चैट्स सामने आए, NCB का भी है जिक्र

क्रूज ड्रग्‍स केस में एकसाथ बहुत कुछ हो रहा है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो NCB के रडार पर आर्यन खान के बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे हैं। अनन्‍या से दो दिनों में सवा 6 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। आर्यन और अनन्‍या के बीच ड्रग्‍स को लेकर वॉट्सऐप पर चैट हुई है। ‘इंडिया टुडे’ का दावा है कि उनके हाथ आर्यन और अनन्‍या के बीच कुछ नए चैट्स सामने आए हैं, जिनमें न सिर्फ ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है बल्‍क‍ि यह भी जाहिर हो रहा है कि आर्यन ने अनन्‍या से ड्रग्‍स अरेंज करवाए थे।
आर्यन के चैट में NCB का भी है जिक्र
आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज हाई कोर्ट में उनकी जमानत पर सुनवाई हो रही है। इधर गवाह के हलफनामे के बाद खुद NCB सवालों के घेरे में हैं। जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े पर ‘भ्रष्‍टाचार और रिश्‍वत’ के आरोप लगे हैं। उनके ऊपर भी विभागीय जांच शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स में जिस तरह के नए ड्रग्‍स चैट की बात आई है, जाहिर है कि अनन्या पांडे की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। खास बात यह है कि इन नए चैट्स में NCB का भी जिक्र है।
अचित कुमार से आर्यन के मांगा 80 हजार का चरस
रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप चैट में आर्यन खान ने अचित कुमार से बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स खरीदने की बात की है। आर्यन इसमें अचित कुमार से 80 हजार रुपये के चरस खरीदने की बात कह रहे हैं। ये चैट्स आर्यन खान के फोन से मिले हैं। दिलचस्‍प बात यह एनसीबी को इन ड्रग्‍स चैट में अनन्‍या पांडे के अलावा तीन और सिलेब्रिटी स्‍टार किड्स का नाम मिला है।
अनन्‍या से ड्रग सप्‍लायर के तौर पर पूछताछ!
बताया जा रहा है कि एनसीबी अनन्‍या पांडे से एक सप्‍लायर के तौर पर पूछताछ कर रही है, जो छोटी मात्रा में ड्रग्‍स अरेंज करवाती थी। अनन्‍या पांडे से सोमवार को तीसरे दौर की पूछताछ होनी थी लेकिन वह व्‍यक्‍त‍िगत कारणों से एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं। एनसीबी ने फिलहाल अनन्‍या को नया समन नहीं भेजा है। हालांकि, समझा यही जा रहा है कि इन नए चैट्स के सामने आने बाद अब अनन्‍या से आगे की पूछताछ इसी आधार पर होगी।
नए वॉट्सऐप चैट्स में क्‍या है?
अब तक की जांच में एनसीबी को यह भी पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर्स और सप्‍लायर्स अपना बाजार बढ़ा रहे थे। वह बॉलीवुड में घुसपैठ करने की कोश‍िश कर रहे थे। आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच जो नए वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, उसमें एक ग्रुप चैट का है। इसमें आर्यन एक जगह लिखते हैं, ‘कोकेन टुमॉरो।’ यानी कल कोकेन। जबकि एक अन्‍य चैट में आर्यन ‘NCB’ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।
आर्यन ने कहा, मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा
आर्यन और अनन्‍या के बीच एक चैट जुलाई 2019 का है। इसमें दोनों चरस को लेकर बात कर रहे हैं। आर्यन जब वीड यानी चरस का जिक्र करते हैं तो अनन्या कहती हैं कि इन दिनों इसकी काफी डिमांड है।
आर्यन: वीड?
अनन्‍या: हां, यह डिमांड में है।
आर्यन: मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा।
अनन्या: ठीक है।
उसी दिन आर्यन और अनन्या के बीच ड्रग्‍स को लेकर एक बार फिर बात होती है। इसमें अनन्‍या जिस तरह से बात कर रही हैं, उसी से एनसीबी को अंदेश है कि एक्‍ट्रेस छोटी मात्रा में ड्रग्‍स सप्‍लायर का काम करती थीं।
अनन्या: अब मैं इस बिजनेस में हूं।
आर्यन : तुम वीड (चरस) लाई हो अनन्या?
अनन्या: वह मुझे मिलने वाला है।
आर्यन खान के फोन में इसी साल 18 अप्रैल 2021 को भी चैट पर ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है। इसमें दूसरे स्टार किड्स का भी नाम है। हालांकि, आर्यन यहां NCB का भी जिक्र करते हैं।
आर्यन: कल कोकेन लाते हैं।
आर्यन: मैं तुम लोगों को NCB द्वारा तबाह करने वाला हूं।
आर्यन के फोन से दो अन्य लोगों के साथ भी ड्रग्स को लेकर बातचीत के सबूत मिले हैं। एनसीबी के पास आर्यन के ये सभी चैट मौजूद हैं। यह दिलचस्‍प है कि आर्यन खान जिस NCB का नाम लेकर दोस्‍तों के बीच धौंस जमा रहे थे, उसी एनसीबी ने उन्‍हें 2 अक्‍टूबर की रात क्रूज से हिरासत में ले लिया।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *