पूर्व PM के पोते और पूर्व CM के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्‍जियां उड़ीं

पूरे देश में कोरोना वायरस का खौफ है। वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है। इस बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी शुक्रवार को आयोजित की गई। इस हाईप्रोफाइल शादी में जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं।
पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते निखिल कुमारस्वामी की शादी बेंगलुरु से लगभग 28 किलोमीटर दूर रामनगर के एक फार्महाउस में हुई। उनकी शादी कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री एम कृष्णप्पा की पोती रेवती के साथ हुई।
किसी ने नहीं लगाया मास्क
शादी के जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। उनमें साफ नजर आ रहा है कि शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया।
इतना ही नहीं, कोरोना वायरस को लेकर कोई भी मेहमान डरा नजर नहीं आया। किसी के चेहरे पर मास्क तक नहीं लगा था। लोग एक दूसरे से हाथ मिलाते और गले लगते नजर आए।
समारोह स्थल किया गया था शिफ्ट
हालांकि एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा था कि अगर कार्यक्रम घर पर आयोजित करते हैं तो सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन नहीं हो पाएगा इसलिए उन्होंने यह आयोजन फार्म हाउस में शिफ्ट किया था। इस कार्यक्रम में उन्होंने चुनिंदा लोगों को आमंत्रित किया। बावजूद इसके शादी में काफी भीड़ नजर आई और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हुआ।
एचडी देवगोड़ा भी भीड़ में रहे मौजूद
प्रधानमंत्री ने बुजुर्गों का कोरोना वायरस में खास ख्याल रखने को कहा है क्योंकि यह वायरस उम्रदराज लोगों को तेजी से अपनी गिरफ्त में ले रहा है लेकिन शादी की तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री एचडी देवगोड़ा भी शादी में पूरा समय मौजूद रहे।
कुमारस्वामी पर होगी कार्यवाही?
कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ए नारायण ने इस मामले में कहा है कि उन्होंने रामनगर के डेप्युटी कमिश्नर से इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने एसपी से भी बात की है। डेप्युटी सीएम ने बताया कि हम ऐक्शन जरूर लेंगे नहीं तो लोग पूरे सिस्टम पर उंगली उठाएंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *