राजीव एकेडमी के सोलह विद्यार्थियों का Nixxit IT Solutions में चयन

मथुरा। शैक्षणिक सत्र का शुभारम्भ होते ही राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट में कम्पनियों का प्लेसमेंट के लिए आना शुरू हो गया है। इस कड़ी में बुधवार को आईटी क्षेत्र की जानी-मानी कम्पनी निक्सिट ने राजीव एकेडमी में कैम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से 16 छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है।

बुधवार को आईटी क्षेत्र की जानी-मानी कम्पनी Nixxit IT Solutions के पदाधिकारी राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट में कैम्पस प्लेसमेंट के लिए आए। इन पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं की मेधा को परखने के लिए कई दौर के टेस्ट लिए जिनमें राजीव एकेडमी के 16 छात्र-छात्राओं का उच्च पैकेज पर चयन किया गया है। चयनित विद्यार्थियों में बीसीए के जेबासंजी, हेमन्त सिंह, लकी गर्ग, निशान्त कपूर, संगीता, इन्दू तोमर, तृप्ती सारस्वत, मनीष शर्मा, बी.ईकाम की पायल सिसोदिया, मानवी शर्मा, राखी शर्मा, नीति जोशी तथा बीएससी (सीएस) की काजल शर्मा, दीपशिखा शर्मा, वासु दीक्षित एवं एमसीए की शालिनी गौतम शामिल हैं। छात्र-छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान के उच्चस्तरीय पठन-पाठन और व्यवस्थाओं को दिया है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि बड़ी कम्पनियों में प्लेसमेंट से छात्र-छात्राओें का उत्साहवर्धन होता है। अध्ययन के दौरान ही बच्चों को नौकरी मिलने से अभिभावकों को जो खुशी होती है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। डा. अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि जहां भी रहें ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करें। चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि आज के समय में पढ़े-लिखे युवाओं को नौकरी मिलना सबसे सुखद बात है। प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि छात्र जीवन में अनुशासन महत्वपूर्ण है जिसका पालन नौकरी में भी बहुत जरूरी है, सभी छात्र-छात्राओं को इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने कहा कि राजीव एकेडमी की कक्षाओं में अधिक से अधिक अपडेट्स उपलब्ध करवाया जा रहा है। संस्थान का यह प्रयास है कि हर विद्यार्थी को ज्ञानवर्धन का पूरा मौका दिया जाए। इससे पूर्व कम्पनी के पदाधिकारी ने विद्यार्थियों के साथ विचार साझा करते हुए कहा कि यह कम्पनी वेब सर्विस प्रोवाइड कराने वाली बड़ी कम्पनी है, जो कई वर्षों से अपनी सेवाएं दे रही है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *