सड़क हादसे में सीतापुर के जिला जज घायल, ड्राइवर की मौत

प्रयागराज। प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर रविवार सुबह सीतापुर के जिला जज की कार और महानगरी बस की जोरदार भिड़त हो गई। इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जिला जज घायल हो गए हैं। उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें एयर एम्बुलेंस से वेदांता भेजा गया। हादसे की खबर मिलते ही एसआरएन में हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति, जिला जज, आईजी, एसएसपी, डीएम और डॉक्टरों की टीम मौजूद रही।
बलिया निवासी गौरी शंकर सीतापुर में जिला जज हैं। रविवार को गनर दीपांशु सिंह व ड्राइवर निजामुद्दीन के साथ वह प्रयागराज आ रहे थे। उन्हें हाईकोर्ट में कुछ काम था। इस दौरान रास्ते में नवाबगंज के टिकरी गांव के सामने करीब सवा नौ बजे सामने से आ रही महानगरी बस से जिला जज की कार भिड़ गई। हादसा इतना जबरदस्त हुआ कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस का आगे का हिस्सा टूट गया। पहिया फट कर अलग हो गया। इस हादसे से वहां हड़कंप मच गया। ड्राइवर निजामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।
मौके पर पहुंची नवाबगंज पुलिस ने जिला जज व गनर को फाफामऊ स्थित एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एसआरएन ले गई। यहां डॉक्टरों की टीम जान बचाने में जुट गई। हालत गंभीर होने पर कुम्भ में आई एयर एम्बुलेंस की मदद से उन्हें वेदांता भेजा गया गया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *