एटा: बदमाशों से मुठभेड़ में सिपाही को लगी गोली, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

एटा। उत्तर प्रदेश में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ सख्त रुख अपना रखा है. एटा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिस एक्शन मोड में है. एटा जिले में पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया. इसी दौरान पुलिस टीम पर बदमशों ने फायरिंग की. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवई की जिसमें जिले का हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया. मुठभेड़ के दौरान पुलिस के एक सिपाही को भी गोली लगी है. दोनों को एटा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ के दौरान दूसरे फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है.

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि विनय कुमार नाम के शख्स ने फोन पर प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह को बुधवार रात करीब 12 बजे सूचित किया कि एक काले रंग की हीरो होंडा पैशन प्रो पर दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल, सैमसंग मोबाइल फोन और 4500 रुपए की नकदी लूट ली है. घटना कोतवाली नगर के क्रिश्चियन कॉलेज के पास हुई है.

सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर कोतवाली नगर, कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम ने आगरा रोड पर बदमाशों का पीछा किया. जावड़ा नहर पुल के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दोनों ओर से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर और स्वाट टीम के एक सिपाही महेंद्र प्रताप के दाहिने हाथ में गोली लग गई. घायल आरोपी और सिपाही को एटा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से अवैध असलाह, कारतूस, लूटी गई मोटर साइकिल, मोबाइल और नकदी बरामद की गई है.
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *