सिमी ग्रेवाल ने मेगन मार्कल को झूठी बताया तो लोगों ने उड़ाया मजाक

मुंबई। मेगल मार्कल और प्रिंस हैरी के इंटरव्‍यू ने राजपरिवार और सोशल मीडिया की दुनिया में खलबली मचा दी है। ओप्रा विन्फ्री को दिए इंटरव्‍यू में मेगन ने ऐसी कई बातें कही हैं, जिससे सीधे राजपरिवार पर अंगुलिया उठ रही हैं लेकिन टीवी होस्‍ट और एक्‍ट्रेस सिमी ग्रेवाल का कहना है कि मेगन मार्कल झूठी हैं। सिमी कहती हैं कि मेगन सिर्फ सहानुभूति बटोरने के लिए जातिवाद का आरोप लगा रही हैं।
सिमी ग्रेवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘#OprahMeghanHarry मुझे मेगन मार्कल के एक भी शब्‍द पर भरोसा नहीं है। एक भी शब्‍द नहीं। वह झूठ बोल रही हैं और खुद को पीड़‍ित दिखाना चाहती हैं। वह जातिवाद का कार्ड इस्‍तेमाल कर रही हैं ताकि सहानुभूति बटोर सकें। दुष्‍ट।’
बाद में वापस लिया ‘दुष्‍ट’ शब्‍द
हालांकि, बाद में सिमी ने एक अन्‍य ट्वीट कर यह भी कहा कि मेगन के लिए ‘दुष्‍ट’ शब्‍द का प्रयोग शायद ज्‍यादा हो गया। ऐसे में वह इस शब्‍द को ‘कैलकुलेटिंग’ यानी तोलमोल के बोलने वाली से रिप्‍लेस करना चाहेंगी। सिमी ने लिखा, ‘मैं ‘दुष्‍ट‍’ शब्‍द को वापस लेती हूं। यह ज्‍यादा हो गया। तोलमोल के बोलने वाली उनके लिए ज्‍यादा सही है।’
कुछ ने जताई सहमति, बहुतों ने उड़ाया मजाक
सोमवार देर रात सिमी ग्रेवाल ने एक और ट्वीट किया। उन्‍होंने इस बार लिखा, ‘ओप्रो/मेगन/हैरी!!! ज्‍यादा हो गया ये। कल फिर एक नया दिन है। हमारी अपनी भी जिंदगी है।’ मेगन मार्कल के ख‍िलाफ सिमी ग्रेवाल के इन ट्वीट्स को भी कई तरह के रेस्‍पॉन्‍स मिले हैं। कुछ ने सिमी ग्रेवाल की बातों से सहमति जताई, वहीं कई ने उनका मजाक भी बनाया।
मेगन का दावा, शाही परिवार को डर था बच्‍चा काला न हो
बता दें कि मेगन मर्केल ने अपने इंटरव्यू में शाही परिवार पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा है कि परिवार उन्‍हें अपनाने के लिए तैयार नहीं था। मेगन ने कहा कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस नहीं बनाना चाहता था क्योंकि उसके जन्म से पहले उन्हें डर था कि कहीं वो काले रंग का ना हो। मेगन ने यह भी कहा कि बेटे आर्ची के जन्म से पहले शाही परिवार ने प्रिंस हैरी से इस बारे में चर्चा की थी, जो दर्द देने वाला था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *