सिद्धू की बहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके लगाए सिद्धू पर अत्‍यंत गंभीर आरोप

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की अमेरिका में रह रही बहन ने बड़ा आरोप लगाया है। एनआरआई बहन सुमन तूर का आरोप है कि सिद्धू ने उनके पिता के गुजरने के बाद बुजुर्ग मां को छोड़ दिया था। इसके बाद दिल्ली रेलवे स्टेशन में लावारिस महिला की तरह उनकी मौत हो गई। पंजाब का मुख्यमंत्री बनने की रेस में लगे नवजोत सिंह सिद्धू अब पारिवारिक विवाद में घिर गए हैं।
यूएस से चंडीगढ़ पहुंची सिद्धू की बहन सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चौंकाने वाले खुलासे किए। सुमन ने बताया कि 1986 में उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत हो गई थी। सुमन का आरोप है कि पिता के गुजरने के बाद सिद्धू ने मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया।
सिद्धू ने रिश्तों पर झूठ बोला
मीडिया को बयान देते हुए सुमन ने बताया कि उनके माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए। सिद्धू उस वक्त अपनी उम्र 2 साल बता रहे हैं लेकिन वह भी झूठ है। उन्होंने सिद्धू के बचपन की तस्वीर भी दिखाई जिसमें वह माता-पिता और दो बहनों के साथ दिख रहे हैं।
सुमन ने कहा कि सिद्धू से मिलने के लिए अमृतसर उनके घर गई लेकिन गेट नहीं खोला गया। सुमन के मुताबिक सिद्धू ने मीडिया में गलतबयानी करते हुए कहा कि जब वह दो साल के थे तो माता-पिता कानूनी रूप से परिवार से अलग हो गए थे।
शेरी बहुत क्रूर है
उन्होंने कहा, ‘शेरी बहुत क्रूर है। उसने 1986 में पिता भगवंत सिद्धू की भोग सेरेमनी हुई उसके बाद मां को घर से निकाल दिया। सिद्धू से मिलने के लिए मैं यूएस से चंडीगढ़ आई हूं लेकिन उसने मिलने से इंकार कर दिया।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *