AAP के अभियान पर सिद्धू ने गंभीर सवाल उठाए, केजरीवाल को बताया ‘कपटी’

पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी AAP और कांग्रेस के बीच जमकर रार छिड़ गई है। कांग्रेस आप और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर निशाना साधा।
नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP द्वारा चलाए गए अभियान ‘जनता चुनेगी अपना सीएम’ को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं। इस बाबत सिद्धू ने चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है। सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के सीएम चेहरे के लिए एक नंबर लॉन्च किया था। उन्होंने कहा कि 21 लाख मैसेज आए। एक प्राइवेट नंबर पर 24 घंटे में 5000 से अधिक कॉल या मेसेज नहीं आ सकते। यह लोगों को फंसाने की साजिश थी।’ सीएम केजरीवाल को सिद्धू ने ‘कपटी’ कहा है।
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव आयोग (ईसीआई) को इस बाबत एक पत्र लिखकर कहा है, “जनता चुनेगी अपना सीएम के रूप में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा टेलीफोन कॉल के माध्यम से अपने सीएम चेहरे के चुनाव के संबंध में फर्जी प्रचार चलाया जा रहा है।” सिद्धू ने चुनाव आयोग से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज करने की मांग की है।
कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव आयोग को लिखे एक पत्र में कहा, “चुनाव आयोग से अनुरोध है कि आप के खिलाफ अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के माध्यम से आईपीसी के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आपराधिक मामले दर्ज करें।”
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *