आज अपना बर्थडे मना रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, गजब की फीमेल फैन फॉलोइंग

16 जनवरी को बर्थडे मना रहे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भले ही कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा हो, लेकिन कियारा से पहले उनकी कई दोस्त थीं। बेशक सिद्धार्थ की गजब की फीमेल फैन फॉलोइंग है। उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा। पर सिद्धार्थ खुद को सिंगल ही बताते हैं।
लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने घर फीमेल फ्रेंड्स को लाते थे और उस चक्कर में उन्हें अपने कमरे की खिड़की पेंटिंग से कवर करनी पड़ जाती थी। यह मजेदार खुलासा सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक दोस्त ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में किया था।
सिद्धार्थ के कमरे में नहीं थे पर्दे, अपनाई थी यह तरकीब
‘कॉफी विद करण 6′ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंचे थे। शो में उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया लेकिन जब करण ने सिद्धार्थ के एक दोस्त का वीडियो प्ले किया तो एक्टर के बारे में एक मजेदार खुलासा हुआ था। दोस्त ने बताया कि सिद्धार्थ और उनके तीन दोस्त जुहू में एक छोटे से घर में रहते थे। सिद्धार्थ को उस वक्त आधा रूम मिला हुआ था, जिसमें न तो पर्दे थे और न ही कोई रॉड।
एक दिन जब सिद्धार्थ घर पर किसी फीमेल दोस्त को लेकर आए तो उन्होंने अपने दोस्त से उसके कमरे में लगी पेंटिंग और अन्य तस्वीरें मांगीं। दोस्त ने बताया कि उन्होंने वो सिद्धार्थ को दे दीं। अगले दिन दोस्त को पता चला कि सिद्धार्थ कमरे में रात को किसी को लेकर आए थे और उन्होंने कमरे की खिड़की को उन पेंटिंग और तस्वीरों से कवर किया था।’
किस्सा सुन छूटी करण और आदित्य की हंसी
सिद्धार्थ यह किस्सा सुनकर एकदम हैरान रह गए और फिर उन्होंने बताया कि उस वक्त वह कुछ वजह से कमरे के लिए पर्दे नहीं खरीद पाए थे। सिद्धार्थ ने बताया कि जब वह अपनी किसी दोस्त को रूम पर लाते तो उनके फ्लैटमेट्स उस बड़ी पेंटिंग को छिपा देते। यह किस्सा सुनकर करण जौहर और आदित्य रॉय कपूर की हंसी छूट जाती है।
रात को किसी को उसके घर आते थे और उसकी पेंटिग लेकर चले जाते थे ताकि वह अपने कमरे की खिड़की को कवर कर सकें। दोस्त ने बताया कि सिद्धार्थ ऐसा तब करते थे जब उनकी कोई फीमेल फ्रेंड मिलने घर आती थी। सिद्धार्थ के घर में एक बड़ी खिड़की थी जो छत तक छूती थी। जब कोई दोस्त आती तो सिद्धार्थ उसे पेटिंग से कवर कर देते थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *