सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल गांधी के लिए कहा, यह लड़का बड़ा ही नहीं होना चाहता

लखनऊ। राहुल गांधी डाइपर से बाहर नहीं निकलना चाह रहे हैं। यह लड़का बड़ा ही नहीं होना चाहता। यह कहना है कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का। उन्होंने लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह के बेटे पर चल रहे विवाद पर राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए उनको आड़े हाथों लिया।
राहुल गांधी ने अमित शाह के बेटे पर ट्वीट लिखा था कि जय शाह को नोटबंदी का सबसे बड़ा फायदा मिला। उनके इस ट्वीट का जवाब देने के लिए कैबिनेट मंत्री की कॉन्फ्रेंस हुई। मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आज कल कुछ पोर्टल सुपारी जर्नलिज्म कर रहे हैं। खबरों का शीर्षक देख कर लगता है कि जाना था जापान पहुंच गए चीन। पोर्टल की खबर पर सबसे पहले आंखें उनकी चमकी जिनकी राजनीति खत्म हो गई है।
राहुल गांधी ट्वीट कर जय शाह को नोटबंदी का सबसे बड़ा बेनिफिशरी बता रहे हैं। उन्होंने यह नहीं देखा कि जय शाह की कंपनी नोटबंदी के पहले ही बंद हो चुकी थी। जिसे कांग्रेस बेटा मॉडल बता रही है, दरअसल उसमें बिजनेस आगे बढ़ना चाहिए था न कि घटना चाहिए था। उन्होंने राहुल पर वार करते हुए कहा कि वह तो एक्सपर्ट हैं टर्नओवर और प्रॉफिट में अंतर नहीं समझते?
सिद्धार्थनाथ सिंह ने रॉबर्ट वाड्रा को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस पर तीर छोड़ा कि दामाद एक चेक भी नहीं लगाता है और दामाद की जमीन बड़ी कंपनी को बिक जाती है। इसमें 50 करोड़ का फायदा हो जाता है। नेशनल हेरल्ड की 5000 करोड़ की संपत्ति 50 लाख रुपए में उठाने की बात भी राहुल समझाएं। रॉबर्ट वाड्रा को जेल ही जाना चाहिए। कानून अपना काम कर रहा है। देर जरूर लग रही है लेकिन दोषी बक्शे नहीं जाएंगे।
अमित शाह के मामले में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि अगर यह अमित शाह के बेटे का मामला नहीं होता तो कोई खबर ही नहीं होती। सब कुछ लीगल है। अगर पार्टी के मुखिया के परिवार पर सवाल उठाए जा रहे हैं, पूर्व मंत्री इस सवाल को उठा रहे हैं तो हमें जवाब देने के लिए आगे आना ही होगा।
-एजेंसी