अमर दुबे की शादी में शरीक हुआ था दरोगा केके शर्मा, तस्‍वीरें सामने आईं

अमर दुबे की शादी में शामिल अन्‍य लोगों केे बीच खड़ा चौबेपुर थाने का दरोगा केके शर्मा (ब्राउन कलर की शर्ट में)
अमर दुबे की शादी में शामिल अन्‍य लोगों केे बीच खड़ा चौबेपुर थाने का दरोगा केके शर्मा (ब्राउन कलर की शर्ट में)

कानपुर। चौबेपुर थाने का सस्पेंड दारोगा केके शर्मा 29 जून को गैंगस्टर विकास दुबे के राइट हैंड कहे जाने वाले अमर दुबे की शादी में शरीक हुआ था। शादी में शामिल दारोगा की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वह गैंग के सरगना विकास दुबे के साथ ब्राउन कलर की शर्ट पहने अमर दुबे के पीछे खड़ा है। यह तस्वीर पुलिस-अपराधियों की मिलीभगत पर गंभीर सवाल खडे़ कर रही हैं।
एक अन्‍य तस्‍वीर में वह अमर और उसकी पत्नी खुशी को आशीर्वाद देते दिख रहा है जबकि एक तस्‍वीर में कुछ लोगों के बीच खड़ा है।
बता दें कि कानपुर शूटआउट के बाद पुलिसकर्मियों की विकास दुबे के साथ संलिप्तता भी सामने आई है। संलिप्‍तता का पता लगने पर आनन-फानन में चौबेपुर थाने के एसएचओ विनय तिवारी और दारोगा केके शर्मा को निलंबित करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था।
वायरल तस्वीरों में दारोगा गैंगस्टर विकास दुबे के साथ स्टेज शेयर करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वह अमर के साथ खड़ा दिख रहा है। दारोगा के खिलाफ एक्शन के बाद से ही वह खुद को बेकसूर बताता आया है। ऐसे में अमर दुबे की शादी की ये तस्वीरें दारोगा और विकास दुबे की मिलीभगत में कोई शक नहीं छोड़ रही हैं।
अमर की पत्नी खुशी का वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले अमर दुबे की पत्नी खुशी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुशी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथ नजर आ रही है। खुशी अपने मामा से विकास के साथ एक फोटो खींचने के लिए कह रही है। यह कहा जा रहा था कि खुशी की शादी विकास दुबे ने जबरन अमर दुबे से कराई है लेकिन यह वीडियो देखने के बाद कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा है कि खुशी की शादी जबरदस्ती कराई गई है। फिलहाल खुशी जेल में बंद है।
29 जून को हुई थी शादी
अमर दुबे की शादी बीते 29 जून को कल्याणपुर की रहने वाली खुशी से हुई थी। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने अपने राइट हैंड अमर दुबे की शादी खुशी से अपने ही घर कराई थी। शादी के महज तीन दिनों बाद 2 जुलाई की रात विकास दुबे के घर पर पुलिस टीम दबिश देने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर 8 पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में अमर दुबे पर भी शामिल होने का आरोप था।
निलंबित दारोगा ने की सीबीआई जांच की मांग
पुलिसकर्मियों ने विकास दुबे को छापेमारी की सूचना पहले ही दे दी थी। इस मामले में केके शर्मा सुप्रीम कोर्ट का रुख कर चुका है। उसका कहना है कि उनकी जिंदगी को खतरा है। ऐसे में उसकी सुरक्षा के इंतजाम जरूरी हैं। यही नहीं, उसने 3 जुलाई की घटना, दुबे की हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। कानपुर शूटआउट मामले में चौबेपुर थाने के दो पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के साथ ही पूरे स्टाफ को लाइन हाजिर किया गया था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *