रोहन श्रेष्ठा से जल्‍द ही शादी करने वाली हैं Shraddha Kapoor

मुंबई। Shraddha Kapoor जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं। बॉलीवुड गलियारों में पिछले कई दिनों से आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के जल्द शादी करने की चर्चा है। वहीं वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा भी शादी की तैयारियां शुरू कर चुके हैं।

बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक, Shraddha Kapoor और रोहन पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । रोहन एक फेमस बॉलीवुड फोटोग्राफर हैं । 33 साल की श्रद्धा के पैरेंट्स काफी समय से उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं । पैरेंट्स के कहने पर अब श्रद्धा ने शादी के लिए हां कर दी है ।

इस बारे में श्रद्धा ने ब्वॉयफ्रेंड रोहन से भी बात की है । अगर सब कुछ ठीक रहा तो श्रद्धा और रोहन अगले साल तक शादी कर लेंगे । बता दें कि इससे पहले श्रद्धा, फरहान अख्तर को डेट कर रही थीं । श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को फरहान के साथ उनका रिलेशन बिल्कुल पसंद नहीं था ।

पैरेंट्स के दबाव के कारण उन्हें फरहान से अलग होना पड़ा । अब फरहान, एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं । खबरों की मानें तो दोनों ने सगाई कर ली है और अब शादी की तैयारी में हैं । दोनों अप्रैल या मई में शादी कर सकते हैं । फरहान का दो साल पहले ही पत्नी अधुना से तलाक हुआ है ।

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो वरुण धवन के साथ फिल्म ‘Street Dancer 3D’में नजर आएंगी । इन दिनों वो प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रही हैं । श्रद्धा के पास साइना नेहवाल की बायोपिक भी थी लेकिन हाल ही में उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी । अब उनकी जगह पर परिणीति चोपड़ा को फाइनल किया गया है ।

श्रद्धा कपूर इन दिनों तीन फिल्मों की बैक टू बैक शूटिंग कर रही हैं। वह इन दिनों स्ट्रीट डांसर, साहो और छिछोरे में नजर आएंगी। इसी बीच प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ श्रद्धा की पर्सनल लाइफ भी सुर्ख़ियों में आ गई है। उनका नाम इन दिनों फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, श्रद्धा ने कुछ समय पहले रोहन के साथ रिलेशन की खबरों को नकार दिया था लेकिन अब ख़बरें हैं कि श्रद्धा और रोहन अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हैं और हो सकता है कि दोनों शादी भी कर लें। यह शादी कब हो सकती है अभी तक इसकी कोई पुष्टि श्रद्धा या उनकी फैमिली की तरफ से नहीं हुई है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »