मैच से पहले ही शोएब ने कहा, शाहिद ने पाक क्रिकेट को बर्बाद कर दिया

आज शाम भारत और पाकिस्तान में लोगों के दिलों की धड़कनें थम जाने वाली हैं क्योंकि क्रिकेट की दुनिया का महामुकाबला होने वाला है। टी-20 वर्ल्ड कप में आज शाम भारत और पाकिस्तान का मैच होगा जिस पर हर क्रिकेट प्रेमी की निगाहें टिकी हुई हैं। तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटर भी इस हाई वोल्टेज मुकाबले पर अपनी राय रख रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने इस मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बुरी हालत पर खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि एक तेज खेलने वाले और एक स्लो खेलने वाले पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद करके रख दिया। अपनी बात रखने के दौरान शोएब अख्तर ने सीधे तौर पर शाहिद अफरीदी का नाम भी लिया।
एक तेज और एक स्लो खेलने वाले ने पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर दियाः शोएब अख्तर
एक भारतीय टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने शाहिद अफरीदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में ऐवरेज बंदा लाते रहे, ऐवरेज लीडर लाते रहे, ऐवरेज कैप्टन लाते रहे, इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट का डिक्लाइन शुरू हो गया, 2002 से ये ट्रेंड शुरु हुआ, एक तेज खेलने वाले ने बर्बाद कर दिया और एक स्लो खेलने वाले ने बर्बाद कर दिया, इस बीच में हमारा हीरो शाहिद हमें जस्टीफाई नहीं कर पाया। हमारा हीरो होना चाहिए था युसूफ। आपके यहां तो हीरो बन गया सचिन, यहां तेज खेलने वाला हीरो क्यों नहीं बना, हीरो आपने वही रखा, उसी को फॉलो किया विराट ने, उसी को रोहित शर्मा फॉलो कर रहा है। हमने मुंह उठाकर मारना शुरू कर दिया, ये मारो, ये मारो, आज तक हम नीचे के लिए खेल रहे हैं।’
मैं खुद शोएब से बात करूंगा कि उसने ये बात क्यों की: अफरीदी
शोएब अख्तर की इस बात का शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी चैनल पर जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश ये होती है कि अगर मुझे किसी से प्रॉबल्म है तो मैं उसके मुंह पर बोलता हूं। उसके पीठ पीछे बात नहीं करता हूं। अगर शोएब अख्तर ने ये बात की है तो मैं समझता हूं गलत बात की है। मैं खुद शोएब से बात भी करूंगा कि उसने ये बात क्यों की है और वजह क्या थी इस चीज की। मैं यहां पर शोएब अख्तर या किसी और को क्रिटिसाइज करने के लिए नहीं बैठा हूं। मेरे लिए जो इम्पॉर्टेंट है, वो वर्ल्ड कप का मैच है। बहुत एक्साइटेड हूं। पहले एक्साइटेड होता था मैच खेलने के लिए, अब एक्साइटेड होता हूं अपने यंगस्टर्स को देखने के लिए।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *