शिवांगी जोशी अब नहीं होंगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्‍सा

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का रोल निभाने वालीं शिवांगी जोशी अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगी। एक वीडियो में उन्होंने इसकी वजह बताई।
गौरतलब है कि पॉप्युलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले 11 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इसने कई कलाकारों को जिंदगी भर की पहचान दी है, जिनमें हिना खान से लेकर मोहसिन खान तक शामिल हैं। एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी इस शो में नायरा के किरदार में खूब लाइमलाइट बटोरी है लेकिन अब नायरा यानी शिवांगी जोशी का शो को अलविदा कहने का वक्त आ गया है।
आने वाले दिनों में शायद शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर नहीं आएंगी और इसकी जानकारी टीवी चैनल एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो में शिवांगी, नायरा के रोल और उसके सफर को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में शिवांगी कह रही हैं, ‘बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना। पर कहते हैं…कहानियां खत्म होती हैं, किरदार नहीं। पता ही नहीं चला कि इन साढ़े चार सालों में कब शिवांगी, नायरा बन गई और कब नायरा, शिवांगी।’
ऐसे होगी नायरा की मौत, क्या दोबारा लेगी जन्म?
रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दुर्घटना में नायरा की मौत होने वाली है, जिससे नायरा और कार्तिक की जोड़ी टूट जाएगी। गोयनका परिवार कुलदेवी के दर्शन के लिए जाता है, लेकिन लौटते वक्‍त दुर्घटना में नायरा की मौत हो जाती है। जाहिर तौर पर गोयनका परिवार के साथ ही दर्शकों के दिल पर भी इसका असर होगा। वहीं ऐसी भी चर्चा है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का रोल खत्म होने के बाद भी शिवांगी बनी रहेंगी क्योंकि वह एक नए अवतार में नजर आएंगी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *