केस दर्ज होने के बाद Shilpa Shetty बोलीं- ‘मैं इसमें शामिल नहीं’

मुंबई। एक्ट्रेस Shilpa Shetty का नाम विवादों में आ गया है। एक बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। बिजनेसमैन का आरोप है कि शिल्पा शेट्टी के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी (Surendra Shetty) ने परहाद आमरा (Parhad Amra) से 21 लाख रुपये लोन लिया था। आरोपों के बाद अब इस पर शिल्पा शेट्टी का बयान आया है।

Shilpa Shetty ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘मेरे पिता के साथ बिजनेस में मैं शामिल नहीं थी। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। शिकायत करने वाला शख्स मीडिया को गुमराह कर रहा है। मैं उसके बारे में केवल इतना जानती हूं कि वो हमारा कार मैकेनिक है।’

परहद आमरा नाम के इस बिजनेसमैन का आरोप है कि शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी के साथ उसके रिश्ते अच्छे थे 2015 में उन्होंने करीब 21 लाख रुपए अपने बिजनेस के लिए आमरा से उधार लिए थे। यह पैसा सुरेंद्र शेट्टी को 2017 में चुकाना था लेकिन उन्होंने नहीं चुकाया। वहीं शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार ने इस कर्ज की बात से इनकार कर दिया है और शेट्टी परिवार 29 जनवरी को कोर्ट में पेश होना है।

आमरा का कहना है कि सुनंदा और उनकी बेटियां इस बिजनेस में पार्टनर थीं इसलिए उन्हें इस लेनदेन के बारे में पता था लेकिन 2016 में सुरेन्द्र की मौत हो गई । इसके बाद शेट्टी परिवार ने कर्ज लेने की बात से इनकार कर दिया। इसके बाद मुझे कोर्ट की शरण लेनी पड़ी।

गौरतलब है कि Shilpa Shetty के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये का लोन लिया था जिसे उन्हें 2017 में लौटाना था। अब पिता के निधन के बाद जब लोन चुकाने की बात आई तो उनका परिवार लोन से इनकार करने लगा। इस मामले में श‍िल्‍पा शेट्टी और उनके परिवार पर केस दर्ज हो गया है। मामले में शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को कोर्ट पहुंचना पड़ा।

मामला ये है कि शिल्पा के पिता सुरेन्द्र ने 2015 में 21 लाख रुपए का लोन परहाद अमरा से लिया था। जिस पर 18% की दर से इंटरेस्ट देना था। परहाद ऑटोमोबाइल एजेंसी के ओनर हैं। परहाद के अनुसार सुरेन्द्र की कंपनी में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा भी पार्टनर हैं। लोन चुकाने से पहले 11 अक्टूबर 2016 में सुरेन्द्र का निधन हो गया। यह मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंच चुका है, जिसकी सुनवाई 29 जनवरी को होगी।

रिपोर्ट की मानें तो रिपोर्ट के अनुसार अमरा ने तीन किश्तों में यह राश‍ि शिल्‍पा शेट्टी के पिता को दी थी। राश‍ि सुरेन्द्र की कंपनी के नाम चेक से दी गई थी। इस कंपनी में उनकी पत्‍नी सुनंदा और उनकी बेटियां पार्टनर थीं इसलिए उन्हें भी इस लेनदेन की जानकारी थी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *