शिकारा रिलीज़, आमिर खान ने दी विधु विनोद चोपड़ा को शुभकामना

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा को उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘शिकारा’ के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी है और कहा है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत थी। आमिर ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर के लिंक को साझा करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की।

उन्होंने लिखा विनोद आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। ‘शिकारा’ एक ऐसी फिल्म है, जो हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक पर बनी है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत है। यह फिल्म 1989 के उत्तरार्ध और 1990 की शुरुआत में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सुपरस्टार की हार्दिक शुभकामनाओं से अभिभूत, विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने अभिनेता को धन्यवाद दिया है।

विषय के महत्व को समझते हुए, आमिर खान की शुभकामनाएं कुछ ऐसी हैं जो पूरी टीम को आत्मविश्वास प्रदान करते हुए, एक मजबूत समर्थन के रूप में काम करेगी।

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर विधु विनोद चोपड़ा सहित पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा,”आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं विनोद! शिकारा हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक है। एक ऐसी कहानी जो बताई जानी चाहिए।”

सुपरस्टार की हार्दिक शुभकामनाओं से अभिभूत, विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने अभिनेता को धन्यवाद दिया है।

आमिर खान ने कई प्रोजेक्ट्स पर विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम किया है और अपने शानदार जादू से बॉक्स ऑफिस पर राज करते आये है। अभिनेता की हार्दिक शुभकामनाओं ने निश्चित रूप से पूरी टीम को प्रोत्साहित कर दिया है।

‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म “शिकारा” ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *