बॉलीवुड ड्रग पार्ट‍ियों व दीप‍िका पादुकोण पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

मुंबई। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ फिल्म इंडस्ट्री के 95% लोग अपनी पार्टियों में ड्रग्स ऑफर करते हैं, उन्हें लगता है कि ड्रग्स के बगैर पार्टी एकदम अधूरी होती हैं। ड्रग्स कलचर को बढ़ावा देकर, ये लोग देश के युवा को नशे के अंधकार में ढकेल रहे हैं।’

शर्लिन चोपड़ा यही नहीं रुकीं और उन्होंने दीपिका पादुकोण पर भी तीखा वार किया। दीपिका पादुकोण के लिए ट्वीट करते हुए शर्लिन ने लिखा, “मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण के स्लोगन को अपडेट करने का वक्त आ गया है। मेरे बाद कहिए- नशीले पदार्थों का सेवन एक संगीन अपराध है। मेरे बाद कहिए- ‘माल’ की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंग्स होते हैं, जिससे डिप्रेशन होता है।”

शर्लिन ने इसके पहले एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें वो उनके साथ हुई एक घटना का जिक्र कर रही थीं। शर्लिन ने बताया था कि कैसे एक बड़ी टैलेंट कंपनी के टैलेंट मैनेजर ने उनसे अश्लील बात की थी और उनके साथ दुर्वव्यहार किया था। शर्लिन ने वीडियो के आखिर में बॉलीवुड के कल्चर पर भी तीखी टिप्पणी की थी।

शर्लिन ने बॉलीवुड के बारे में कोई खुलासा किया है। इससे पहले भी शर्लिन कई बार बॉलीवुड के अंधेरे के बारे में बता चुकी हैं। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पोस्ट शर्लिन ने सात मई को भी किया था, जिसमें उन्होंने अपनी हिंदी सिनेमा की जर्नी के बारे में संक्षेप में बताया था। शर्लिन ने बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशकों द्वारा डिनर के प्रस्ताव को खुलकर समझाया था।

शर्लिन ने लिखा था, ‘जब मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था, तब नहीं मालूम था कि यहां निर्देशक और निर्माता से काम मांगने पर “डिनर” का प्रस्ताव रखा जाता है। “डिनर” का दूसरा मतलब क्या होता है, ये किसी कोचिंग सेंटर में नहीं सिखाया जाता है.. इसलिए, समझने में थोड़ा वक़्त लगा और जब समझ में आया, तब यह तय किया कि मैं कॉन्टेंट क्रिएटर बनूंगी ताकि किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर से काम मांगना न पड़े।’

अपने पोस्ट के आखिर में शर्लिन ने लिखा था, ‘चोट पे चोट मारी, उनका शुक्रिया पत्थर से मूरत बना दिया।’ वैसे बता दें कि शर्लिन काफी फिटनेस फ्रीक हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर योगा और एक्सरसाइज करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। वहीं फैंस भी उनके इन वीडियोज को पसंद करते हैं। गौरतलब है कि शर्लिन कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी की ‘दिल बोले हड़िप्पा’ भी शामिल है। फिलहाल शर्लिन बॉलीवुड से दूर हैं और अपने एप के चलते चर्चा में रहती हैं।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *