रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर भड़के शेखर सुमन

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे शेखर सुमन, रिया चक्रवर्ती की रिहाई से नाखुश हैं। वह मायूस भी हैं और भड़क भी गए हैं।
उन्‍होंने एम्‍स की रिपोर्ट और सीबीआई की जांच सभी पर तंज कसते हुए सवाल खड़े किए हैं।
बॉलीवुड में शेखर सुमन उन चुनिंदा लोगों में से हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू से साजिश का हवाला दे रहे थे। पहले ही दिन से शेखर सुमन ने लगातार सीबीआई जांच की मांग की। बुधवार जो जब ड्रग्‍स केस में रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा किया गया तो शेखर सुमन मायूस भी हुए और भड़क भी गए। उन्‍होंने तंज कसते हुए AIIMS की रिपोर्ट से लेकर सीबीआई की जांच तक पर सवाल उठाया और कहा कि सब खत्‍म हो गया है, अब घर चलें?
बुधवार को जैसे ही खबर आई कि बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है, शेखर सुमन ने ट्वीट किया और लिखा, ‘रिया को जमानत मिल गई है और वो जेल से बाहर हैं। सीबीआई और AIIMS रिपोर्ट में भी कोई अंतर नजर नहीं आ रहा है। सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी बेल मिल गई। अब दूसरी फॉरेंसिक टीम भी नहीं बन रही है। सब खत्म है, घर चलें?’
एम्‍स की रिपोर्ट, सुशांत की हत्‍या नहीं हुई
शेखर सुमन ताजा घटनाक्रम से खासे नाराज नजर आते हैं। उन्‍होंने सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग में खूब लिखा और बोला था। शेखर, सुशांत के परिवार से मिलने पटना भी गए थे। ऐसे अब जब एम्‍स की रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या नहीं हुई थी और उनकी मौत फांसी लगाने के कारण दम घुटने से हुई है तो वह इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। रिपोर्ट्स बताते हैं कि कमोबेश सीबीआई की जांच भी इसी नतीजे पर पहुंच रही हैं। सुशांत की फैमिली भी एम्‍स की रिपोर्ट से संतुष्‍ट नहीं है।
सीबीआई डायरेक्‍टर को भेजी चिट्ठी
सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मामले में सीबीआई के डायरेक्‍टर को एक चिट्ठी भी लिखी है। इस चिट्ठी में फॉरेंसिक जांच के लिए दूसरे टीम के गठन की मांग की गई है। दूसरी ओर, फैन्‍स और सुशांत के समर्थक हैं। खुद शेखर सुमन लागातर यह कहते आए हैं कि इस मामले में सभी को अशांत रहने की जरूरत है, क्‍योंकि यदि शांति छाई तो न्‍याय नहीं मिलेगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *