राजीव एकेडमी के 15 विद्यार्थियों का Tech Mahindra में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के 15 विद्यार्थियों का दिग्‍गज IT कंपनी Tech Mahindra में उच्च पैकेज पर चयन हुआ है। शिक्षा पूरी होने से पहले मिले शानदार अवसर से छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों में खुशी का माहौल है।

Tech Mahindra की जहां तक बात है यह आई.टी. क्षेत्र की विश्वस्तरीय कम्पनी है जो कि विश्व के लगभग 90 देशों को आई.टी. की सेवाएं प्रदान करती है। गत दिवस टेक महेन्द्रा के पदाधिकारियों ने राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में कैम्पस प्लेसमेंट किया।

कम्पनी पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट के दौरान छात्र-छात्राओं का आई.क्यू. टेस्ट व साक्षात्कार लेने के बाद बीएससी कम्प्यूटर साइंस के नौ विद्यार्थियों आरती सिंह, अभि शर्मा, सुमन शर्मा, निकिता चौधरी, नितिन चौधरी, वसुधा दीक्षित, मनु गौतम, काजल शर्मा, पिंकी, बी.बी.ए. के जीतेन्द्र सिंह, जयवर्धन शर्मा, काजल चौधरी, बी.ई.काम. की छवि गुप्ता, नीति जोशी तथा बीसीए के नारायण सारस्वत को उच्च पैकेज पर जाब का अवसर प्रदान किया।

चयनित छात्र-छात्राओं ने इस सफलता का श्रेय राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट की शैक्षिक तथा प्रयोगात्मक गतिविधियों को देते हुए कहा कि यहां पहले दिन से ही इस तरह की शिक्षा प्रदान की जाती है जो कि कैम्पस प्लेसमेंट में उनके काम आती है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल व उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुये कहा कि संस्थान का उद्देश्य है कि प्रत्येक छात्र का सर्वांगीण विकास हो तथा वह शिक्षा पूरी करने के साथ ही अपने सपने साकार कर सके।

चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में छात्र-छात्राओं को अध्ययन के प्रति न केवल प्रोत्साहित किया जाता है बल्कि उन्हें प्रतियोगी परीक्षाओं की नियमित तैयारी भी कराई जाती है ताकि छात्र-छात्राएं अपने करियर के प्रति सजग रहते हुए सफलता हासिल कर सकें।

निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डा. सक्सेना का कहना है कि प्रतिवर्ष की भांति चालू सत्र में भी राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राएं ख्यातिनाम नेशनल-इंटरनेशनल कम्पनियों में उच्च पैकेज पर जाब हासिल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *