Hindustan Recruiters में 13 छात्रों का उच्च पैकेज पर चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के एम.बी.ए. अंतिम वर्ष के 13 विद्यार्थियों का Hindustan Recruiters में पांच लाख साठ हजार रुपये वार्षिक के उच्च पैकेज पर चयन हुआ है। इस शानदार सफलता से विद्यार्थियों में खुशी एवं उत्साह का माहौल है।

संस्थान के प्लेसमेंट विभाग की सूचना अनुसार सभी तेरह विद्यार्थियों को कम्पनी ने एच.आर. प्रोफाइल के लिए सेलेक्ट किया है। कैम्पस प्लेसमेंट की लिखित परीक्षा के बाद सभी विद्यार्थियों का साक्षात्कार हुआ उसके बाद एम.बी.ए. अंतिम वर्ष की अंजलि शर्मा, अभयकृष्ण, विभा द्विवेदी, कृति सक्सेना, सुरभि खण्डेलवाल, तरुण पचौरी, पारुल बंसल, शुभम भारद्वाज, प्रज्ञा, कामना वार्ष्णेय, आकांक्षा शर्मा, तान्या सिंह, अमन अयूब को जॉब के लिए चयनित किया गया। इन चयनित विद्यार्थियों का कार्यक्षेत्र दिल्ली और नोएडा होगा।

Hindustan Recruiters के अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को बताया कि यह कम्पनी उद्योगों में कार्यरत विभिन्न पदों के अधिकारियों को एविएशन एवं हॉस्पिटलिटी आदि की ट्रेनिंग के लिए जानी जाती है। कम्पनी का कार्यक्षेत्र एन.सी.आर. दिल्ली है। हिन्दुस्तान रिक्यूटर्स चयनित विद्यार्थियों को ट्रेनिंग के माध्यम से कम्पनियों के कार्यानुरूप सक्षम बनाती है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि राजीव एकेडमी में अध्ययन कर रहे सभी विद्यार्थी कठिन परिश्रम और सच्ची लगन से अपना कार्य करते हुए जीवन में राष्ट्रसेवा एवं स्वयं के सपनों को साकार करें। उन्होंने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वे अनुशासित रहते हुए जीवन यापन करें ताकि आने वाले समय की चुनौतियों का डटकर सामना कर सकें। डा. अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी प्रत्येक छात्र और छात्रा के सर्वांगीण विकास को संकल्पित है। संस्थान का उद्देश्य प्रत्येक विद्यार्थी के सपने को साकार करना है।

उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थी जीवन ही ऐसा आधार तैयार करता है जो पूरे जीवन काम आता है। चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने कहा कि हमें जीवन को कैसा बनाना है, यह शिक्षा विद्यार्थी जीवन में ही मिलती है। युवाओं को अनुशासित व्यवहार और कड़ी मेहनत ही जीवन में सफलता दिलाती है। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने छात्र-छात्राओं के चयन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *