Kapil Sharma शो पर इं. शमशेर ने वापस आकर क्‍यों कहा, आएगा तो मोदी ही

नई दिल्‍ली। द Kapil Sharma शो पर हर बार कुछ ना कुछ अनोखा होता है, इस बार देखिए इंस्‍पेक्‍टर शमशेर की वापसी हो रही है परंतु निराले अंदाज़ के साथ।

Kapil Sharma अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने चुटकुलों का एक हिस्सा बनाते नजर आ जाते हैं, इस बार भी Kapil Sharma ने कुछ ऐसा कहा जिसने अर्चना पूरन सिंह सहित सभी को जोर-जोर से हंसने पर मजबूर कर दिया.

 

सोनी टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक पुराने किरदार की वापसी होने जा रही है. कपिल अपने पुनारे मशहूर किरदार ‘इंस्पेक्टर शमशेर’ की भूमिका में वापस आ गए हैं. अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जानें जाने वाले कपिल के इस किरदार को दर्शक काफी पसंद किया करते हैं. कपिल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शो के प्रोमों को शेयर किया है.

कपिल अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने चुटकुलों का एक हिस्सा बनाते नजर आ जाते हैं, इस बार भी कपिल ने कुछ ऐसा कहा जिसने अर्चना पूरन सिंह सहित सभी को जोर-जोर से हंसने पर मजबूर कर दिया.

वीडियो में कॉमेडियन कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर के साथ शमशेर के रूप में वापसी करते हैं. वह एक चोरी के बारे में पूछते है और सुमोना उन्हें बतातीं है कि चोरी होनी बाकी है. कपिल पुलिस की तारीफ करते हुए कहते हैं कि पहली ऐसी घटना जहां चोरी होने से पहले पुलिस आ गई है.

कपिल ने तब चंदन को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को कॉल लगाने के लिए कहा. इस पर चंदन ने कहा ओबामा अब अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं हैं. चंदन की इस बाद के बाद कपिल ने एक मज़ाकिया चुटकुला कहते हुए कहा, “वाह! वहां भी मोदी जी आ गये, मैंने पहले कहा था आएगा तो मोदी ही.” इस पंचलाइन ने दर्शकों और अर्चना को जोर-जोर से हंसने पर मजबूर कर दिया है.

इस साल की शुरुआत में, कपिल ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समझदारी की प्रशंसा की थी. उन्होंने अपने शो (27 जनवरी) के एपिसोड में उनसे माफी भी मांगी थी.

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *