चंद्रबाबू Naidu की हवाईअड्डे पर तलाशी, नहीं मिली वीआईपी सुविधा

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू Naidu की हवाईअड्डे पर तलाशी लिये जाने और उन्‍हें वीआईपी सुविधा न दिये जाने पर टीडीपी ने अपना विरोध जताया है।

एक सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा प्रवेश द्वार पर Naidu की तलाशी लेते देखा गया। तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख को विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति भी नहीं दी गई।

इस घटना पर तेदेपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, और आरोप लगाया गया कि भाजपा और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) बदले की राजनीति कर रही है। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।

चंद्रबाबू नायडू को राज्य के गन्नवरम हवाई अड्डे पर सुरक्षा तलाशी से गुजरना पड़ा है। इतना ही नहीं विमान तक जाने के लिए उन्हें वीआईपी सुविधा भी नहीं मिली। नायडू ने आम यात्रियों की तरह ही विमान तक जाने के लिए शटल बस से यात्रा की।

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता नायडू को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। उनपर वर्षों पहले तिरुपति के अलिपीरि में माओवादियों ने हमला किया था। जिसके बाद से उन्हें यह वीवीआईपी सुरक्षा घेरा मिला हुआ है।

इस घटना पर तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने नाराजगी जाहिर की है। पार्टी ने भाजपा और सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया है। टीडीपी का कहना है कि नायडू के साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है।

पार्टी के नेता और राज्य के पूर्व गृहमंत्री चिन्ना राजप्पा का कहना है कि अधिकारियों का रवैया न केवल अपमानजनक था बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा से भी समझौता किया है। उनका कहना है कि नायडू कई सालों से विपक्ष में थे लेकिन फिर भी उन्हें इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। राजप्पा ने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू के लिए उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *