सिंधिया ने बताया, ये तस्‍वीर दिग्विजय सिंह के बेटे के चुनाव क्षेत्र की है

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होने के बाद एमपी कांग्रेस पर हमला नहीं किया था जबकि एमपी कांग्रेस उनके ऊपर लगातार आरोप लगा रही थी।
पिछले दिनों टॉयलेट में क्वारंटीन एक परिवार की तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस ने इसे ज्योतिरादित्य सिंधिया संसदीय क्षेत्र का बताया, जहां से वह चुनाव लड़ते रहे हैं। अब सिंधिया ने भी वायरल तस्वीर पर करारा जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह और उनके बेटे को लपेटे में ले लिया है।
दरअसल, 4 मई को एमपी कांग्रेस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से टॉयलेट में क्वारंटीन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि शौचाल में भोजन करने को मजबूर। सिंधिया के लोकसभा क्षेत्र की तस्वीर। बीजेपी नेता सिंधिया के लोकसभा क्षेत्र गुना की ये तस्वीर है, जिसमें गरीब परिवार को शौचालय में क्वारंटीन किया गया है। वो जो बात-बात पर सड़क पर उतरते थे, इस बात पर जनता की नजरों से उतर गए।
सिंधिया ने दिया जवाब
कांग्रेस के आरोपों और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह तस्वीर दिग्विजय सिंह के पूर्व लोकसभा क्षेत्र राजगढ़ की है और उनके बेटे जयवर्धन सिंह के विधानसभा क्षेत्र की। मैंने जिला प्रशासन से आग्रह किया है कि इस परिवार का ख्याल रखें। सिंधिया ने एक ट्वीट को भी रिट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि यह तस्वीर राजगढ़ लोकसभा सीट और राघौगढ़ विधानसभा के ग्राम टोडरा ग्राम पंचायत की प्राथमिक शाला देवीपुरा की है। जहां से दशकों से दिग्विजय सिंह के परिवार का सदस्य जनप्रतिनिधि के रूप में चुनता आ रहा है।
संबल के बहाने कांग्रेस पर हमला
वहीं, शिवराज सरकार के समय में शुरू की गई संबल योजना को कमलनाथ की सरकार ने बंद कर दिया था। शिवराज सिंह चौहान ने इसे मंगलवार को फिर शुरू किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि संबल योजना सभी वर्ग के गरीब के लिए है। आमजन के कल्याण के लिए बनी इस योजना को राजनीतिक द्वेषता के कारण पूर्व की कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया था। जिसे आज शिवराज सिंह ने आम जनता के लिए एक बार फिर से इस योजना को शुरू किया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *