….तब भी नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौश‍िक

नई दिल्ली। बॉलिवुड अभ‍िनेत्री नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी ‘सच कहूं तो’ (Sach Kahun Toh) में खुद से जुड़े बहुत से दिलचस्प खुलासे किए हैं ज‍िसमें एक तो नीना गुप्ता के सह अभ‍िनेता रहे सतीश कौशिक के बारे में है।

नीना गुप्ता ने बताया है कि जब वह क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म देने वाली थीं उससे पहले सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने नीना के प्रेगनेंट होने के बावजूद उनसे शादी की इच्छा जताई थी। नीना ने बताया कि सतीश ने तब कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि यह सतीश कौशिक का बच्चा है। हालांकि नीना ने सतीश के ऑफर को ठुकरा दिया था।

बता दें कि नीना गुप्ता और सतीश कौशिक ने मशहूर फिल्म ‘जाने भी दो यारों’ और ‘मंडी’ में साथ काम किया था। नीना ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी में यह भी बताया है कि बिन ब्याही मां बनने का नतीजा यह हुआ कि उन्हें निगेटिव रोल्स ऑफर होने लगे। नीना का कहना है कि हमारे समाज में स्ट्रॉन्ग महिला होना गलत माना जाता है इसलिए उन्हें निगेटिव रोल्स ही ऑफर होने लगे।

नीना गुप्ता ने फिल्म ‘बधाई हो’ से बॉलिवुड में दमदार और जोरदार वापसी की थी। इसके बाद वह फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और वेब सीरीज ‘पंचायत’ में भी नजर आई थीं जिसमें उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

नीना गुप्ता हालिया रिलीज फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में भी नजर आई थीं जिसमें अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह मुख्य किरदार में थे। अभी नीना गुप्ता अपनी अगली फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *