सरफराज नवाज का बड़ा आरोप, खेल के दौरान ड्रग्स लेते थे इमरान खान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सरफराज नवाज ने अपने पूर्व साथी और देश के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के लिए खेलने के दौरान इमरान खान ड्रग्स का सेवन किया करते थे। गौरतलब है कि इमरान की गिनती दुनिया के सर्वकालिक महान ऑलराउंडर्स में होती है।
अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के अलावा इमरान को एक शानदार कप्तान भी कहा जाता है। उनकी कप्तानी में ही पाकिस्तान ने 1992 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। इमरान ने अपने करियर में 362 टेस्ट और 182 वनडे इंटरनैशनल विकेट लिए।
पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सरफराज नवाज ने दावा किया कि उन्होंने 1987 में इमरान खान को ड्रग्स का सेवन करते हुए खुद देखा है। नवाज ने कहा कि उन्होंने इमरान को चरस पीते हुए देखा है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि इमरान कोकीन का भी सेवन करते हैं। सरफराज और इमरान 1970 और 80 के दशक में पाकिस्तान के शानदार तेज गेंदबाज थे। पाकिस्तानी वीडियो जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें सरफराज ने यह भी दावा किया कि वह इस बात के अकेले गवाह नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनका दावा गलत है तो इमरान उन्हें अदालत में ले जा सकते हैं।
सरफराज ने कहा कि 1987 में पाकिस्तान और इंग्लैंड की सीरीज के दौरान जब इमरान का प्रदर्शन अपने चरम पर नहीं था तब इमरान इस्लामाबाद में उनके घर पर आए थे और खाने के बाद ड्रग्स का सेवन किया था।
इमरान इंकार नहीं कर पाएंगे
सरफराज ने कहा कि ‘वह कुछ सूंघते भी हैं, वह भांग का भी सेवन करते हैं। वह ऐसा लंदन और यहां तक कि मेरे घर में ऐसा करते रहे हैं। 1987 में जब पाकिस्तान और इंग्लैंड का मुकाबला हो रहा था तो उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। वह मेरे घर आए और साथ में मोहसिन खान, अब्दुल कादिर और सलीम मलिक भी थे। खाने के बाद उसने चरस पी थी।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *