Magicpin में उच्च पैकेज पर संस्कृति के छात्र-छात्राओं का चयन

मथुरा। ई-कामर्स के क्षेत्र में गुड़गांव स्थित प्रख्यात कम्पनी MagicPin के कैम्पस प्लेसमेंट में संस्कृति यूनिवर्सिटी के एक-दो नहीं बल्कि एक दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर मार्केटिंग सेल्स एक्जीक्यूटिव के पद पर सेवा का अवसर मिला। शिक्षा पूरी करने से पहले मिले इस अवसर को छात्र-छात्राओं ने अपने लिए विशेष लम्हा करार देते हुए कहा कि यह सब यूनिवर्सिटी द्वारा प्लेसमेंट पूर्व कराई जा रही तैयारियों का नतीजा है।

शुक्रवार का दिन संस्कृति यूनिवर्सिटी के बी.काम, बी.बी.ए. तथा एम.बी.ए. पाठ्यक्रम के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं के लिए खुशियों भरा पैगाम लेकर आया। शुक्रवार को गुड़गांव की प्रख्यात कम्पनी MagicPin द्वारा संस्कृति यूनिवर्सिटी में कैम्पस प्लेसमेंट किया गया।

छात्र-छात्राओं की चयन प्रक्रिया से पूर्व कम्पनी के सीनियर सेल्स मैनेजर रोहित शर्मा ने बताया कि MagicPin अपने ऐप के माध्यम से उपभोक्ताओं को देश के 35 हजार से अधिक रेस्तरां, बिग बाजार, फैशन स्टोर आदि से रू-ब-रू कराती है।

See The video: Magicpin Official’s statement about Sanskriti university –

श्री शर्मा ने बताया कि स्मार्टफोन की वजह से आज ऑफलाइन खुदरा बाजार से अलग नए मौके दिख रहे हैं। यह मौका सिर्फ खरीददारी और छूट तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसका मकसद ग्राहकों को अपने स्थानीय अनुभवों को साझा करने के लिए भी प्रेरित करना है। श्री शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेकर बेंगलुुरु, मुंबई आदि महानगरों में मैजिकपिन के 10 लाख से अधिक यूजर औसतन हर रोज इस ऐप की सेवाएं लेकर अपनी आवश्यकताओं को पूरा कर रहे हैं। मैजिकपिन का जोर फैशन, फूड, बेवरेजेज और ब्यूटी पर है।

मैजिकपिन कम्पनी की जानकारी हासिल करने के बाद छात्र-छात्राओं की लिखित परीक्षा ली गई, उसके बाद एच.आर. मैनेजर भारती सिंह और मैनेजर ट्रेनिंग एण्ड क्वालिटी शिवानी पाल ने उनका साक्षात्कार लिया।

छात्र-छात्राओं के हर पहलू से अवगत होने के बाद कम्पनी पदाधिकारियों ने 17 छात्र-छात्राओं को सेल्स एक्जीक्यूटिव के पद पर सेवा का अवसर प्रदान किया। छात्र-छात्राओं की इस सफलता पर खुशी जताते हुए कुलाधिपति सचिन गुप्ता, उप-कुलाधिपति राजेश गुप्ता, कुलपति डा. राणा सिंह, ओ.एस.डी. मीनाक्षी शर्मा, हेड कार्पोरेट रिलेशन आर.के. शर्मा, मैनेजर कार्पोरेट रिलेशन तान्या उपाध्याय आदि ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *