अर्णब से 9 घंटे की पूछताछ पर संबित पात्रा ने पूछा, सोनिया जी का नाम लेना क्‍या इतना बड़ा गुनाह है?

नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ कथित टिप्पणी के मामले में मुंबई पुलिस ने आज रिपब्‍लिक टीवी चैनल के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी से घंटों पूछताछ की। मुंबई पुलिस की इस कार्यवाही को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार के इशारे पर पुलिस अर्णब गोस्वामी को परेशान कर रही है।
पात्रा बोले, कांग्रेस उत्पीड़न पर उतर आई
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गोस्वामी से घंटों पूछताछ को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि क्या गुनाह है भाई, जिसके लिए 9 घंटे पूछताछ की गई।
एक सवाल क्या पूछ लिया सोनिया जी से.. तो कांग्रेस इस कदर उत्‍पीड़न पर उतर आएगी? इतनी पूछताछ तो पूरे देश के “SCAMS” के सरदारों की नहीं हुई अभी तक।
पालघर हिंसा को लेकर भी साधा निशाना
एक अन्य ट्वीट में पात्रा ने पालघर में दो संतों की हत्या को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतनी पूछताछ अगर पालघर वाले मामले में की होती तो अभी तक संतों की निर्मम हत्या के पीछे की साजिश उजागर हो जाती।
यह है मामला
बता दें कि एक टीवी कार्यक्रम के दौरान पालघर हिंसा को लेकर सोनिया गांधी के खिलाफ कथित टिप्पणी को लेकर वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ कई कांग्रेसी नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसी मामले में पुलिस ने आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।
गोस्वामी ने आरोपों को किया खारिज
अर्णब गोस्वामी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मैंने जो कुछ भी कहा, उस पर आज भी कायम हूं। उन्होंने कहा कि मेरे और मेरी पत्नी के ऊपर हुए हमले के मामले में भी पुलिस को इसी तत्परता के साथ जांच करनी चाहिए। इसे लेकर उन्होंने पुलिस कमिश्नर को एक पत्र भी लिखा है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *