रिलीज के दिन ही सलमान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ लीक हुई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। अपनी रिलीज के दिन ही यह फिल्म कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो गई है। इस फिल्म एचडी प्रिंट में ऑनलाइन डाउनलोड किया जा सकता है। कई पायरेसी वेबसाइट पर ‘अंतिम’ एचडी प्रिंट में फ्री डाउनलोड की जा सकती है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक पायरेसी के लिए कुख्यात तमिलरॉकर्स, टेलिग्राम, मूवीरूल्स जैसे प्लैटफॉर्म पर ऑनलाइन डाउनलोड की जा सकती है। ‘अंतिम’ के साथ ही जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ भी पायरेसी का शिकार हो गई है। इससे पहले अक्षय कुमार के लीड रोल वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी ऑनलाइन लीक हो गई थी।
बॉक्स ऑफिस पर ‘अंतिम’ की ओपनिंग काफी ठंडी रही है। माना जा रहा है कि ऑनलाइन पायरेसी के कारण भी इसके बिजनस पर काफी असर पड़ा है। वैसे यह पहला मौका नहीं है जबकि कोई फिल्म पायरेसी का शिकार बनी हो। सलमान खान ने इससे पहले अपनी फिल्म ‘राधे’ को पायरेसी से बचाने की काफी कोशिश की थी मगर इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ा और लाख कोशिशों के बावजूद ‘राधे’ पायरेसी का शिकार हो गई थी।
‘राधे’ की रिलीज के समय सलमान खान ने सोशल मीडिया पर भी लोगों से पायरेसी में शामिल नहीं होने की गुजारिश की थी। तब सलमान ने लिखा था, ‘कृपया पायरेसी में शामिल न हों वरना साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। कृपया समझने की कोशिश करें साइबर सेल के साथ आप काफी मुश्किल में फंस सकते हैं।’
‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की बात करें तो महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आयुष शर्मा पहली बार सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म से आयुष शर्मा के ऑपोजिट महिमा मकवाना ने बॉलिवु़ डेब्यू किया है। यह फिल्म मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *