पुलिस और डॉक्टरों पर हमला करने वालों से नाराज हुए सलमान खान

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं और वहां से तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन के चलते वह लोगों से सरकार के नियम मानने की अपील भी कर रहे हैं। उन्होंने नियम तोड़ने वालों और पुलिस तथा डॉक्टरों पर हमला करने वालों को खूब खरी-खरी सुनाई है।
सलमान खान अपने फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। वह खुद सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। हालांकि कुछ लोग हैं जो अभी भी चीजों को सीरियसली नहीं ले रहे हैं और इस बार सलमान खान को उन पर गुस्सा आ गया है। सलमान खान ने अपने फार्महाउस से एक वीडियो पोस्ट किया है। सलमान ने वीडियो की शुरुआत में कहा कि जिंदगी का ‘बिग बॉस’ शुरू हो चुका है। उन्होंने बताया कि वह 2 दिन की छुट्टी में आए थे और छुट्टी हो गई।
नियम तोड़ने वालों पर भड़के सलमान
इसमें उन्होंने कहा है, ‘चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल ही है, इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है।’ उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे काम न करो कि संभालने के लिए मिलिट्री बुलाई जाए।
लोगों की मदद कर रहे हैं सलमान
बता दें कि सलमान खान इस बीच जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं।
सलमान ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि हम सभी जानते हैं कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पुलिस और मेडिकल स्टाफ किस तरह अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को बचा रहा है। ऐसे में पिछले दिनों लगातार कई ऐसे मामले आए, जिसमें भीड़ ने डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ पर ही हमला कर दिया। इस वीडियो में सलमान ने और जो बातें कही हैं, उसे सुनकर हर कोई उनका फैन बनता जा रहा है। आइए, यहां हम आपको बताते हैं इस वीडियो में सलमान की कही गई वो 10 बातें, जिसके मुरीद हो रहे हैं लोग।
1. टीवी वाला ‘बिग बॉस’ नहीं शुरू हुआ है, ये जिंदगी का ‘बिग बॉस’ शुरू हो गया है।
2. जिसने एहतियात नहीं रखा वो जल्द पॉजिटिव हो जाएंगे, ये गारंटी है और फिर पूरे खानदान और पूरे हिन्दुस्तान को ये बीमारी दे देंगे।
3. भगवान हमारे अंदर है…और भगवान के घर जाना है, परिवार के साथ जाना है …तो निकलो बाहर।
4. जो डॉक्टर्स आपकी जान बचा रहे, आप उन पर पत्थर बरसा रहे हो? जो कोरोना से डिटेक्ट हो रहा है वो हॉस्पिटल से भाग रहा। भाग कर जाओगे कहां, जिंदगी या मौत की ओर।
5. मैं उन्हें सलाम करता हूं जो ये सोचते हैं कि परिवार गुजर जाने से बेहतर है कि बिना खाए-पीए ये वक्त गुजर जाए।
6. ऐसा लग रहा है कि वाकई हिन्दुस्तान, एक-दूसरे से दिल से जुड़ा है लेकिन चंद जोकरों की वजह से यह बीमारी फैली जा रही है।
7. चीन से शुरू हुआ लेकिन चीन में कब का खत्म हो गया।
8. मान लिया कि आप इतने बहादुर हो, इतने ताकतवर हो आप कि अपने परिवार वालों को कंधा दोगे? उनकी अर्थी उठाओगे?
9. क्यों आप यमराज और मलकुल मौत बनना चाहते हो? और क्यों अपने परिवार के लोगों पर इन्ना लिल्लाहे और राम नाम सत्य है पढ़ना चाहते हो?
10. दुआ करो कि वो नौबत न आए, जहां आपको समझाने के लिए मिलिट्री बुलानी पड़ जाए।
सलमान खान के इस एंग्री अवतार को जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स मिला है। ट्विटर पर सुबह से ही #SalmanKhan ट्रेंड हो रहा है। फैन्‍स अपने ‘भाईजान’ की बातों से सीख लेने की बात कर रहे हैं। ट्विटर यूजर्स ने सलमान खान की बातों को जाति, धर्म, समुदाय और क्षेत्रवाद से परे एक जरूरी सीख बताया है।
सलमान की इन बातों को सुनकर जो नहीं भी थे, वे भी उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और फैन्स का तो पूछिए मत खुद देखिए, लोग उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के रिऐक्शंस दिए जा रहे हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *