valentine day पर फिल्‍माया जाएगा सलमान कटरीना की भारत का क्लाईमैक्स

मुंबई। valentine day पर सलमान व कटरीना की आने वाली फिल्‍म ”भारत” का क्लाईमैक्स वैलेंटाइन डे के दिन फिल्‍माया जाएगा। valentine day पर जहां सभी कपल्स एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करेंगे, वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ भी इस दिन साथ होंगे। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें आपको बता दें कि दोनों इस दिन साथ काम करेंगे। दरअसल, दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘भारत'(Bharat) के क्लाइमैक्स को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘इस फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग वैलेंटाइन डे पर होने वाली है। जिसके लिए मुंबई में फिल्म सिटी में 10 करोड़ का सेट बनाया गया है। खबरों के मुताबिक क्लाईमैक्स में 10 करोड़ का सेट तबाह कर दिया जाएगा। मुंबई मिरर ने सूत्रों के हवाले से लिखा, वैलेंटाइन डे पर दिन भर शूटिंग होगी। इस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए सलमान खान, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर सेट पर होंगे।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और कैटरीना ‘भारत’ में एक वेडिंग सीक्वेंस करते नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और कैटरीना एक वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग करने जा रहे हैं। ऐसे तो फिल्म में कई सारे गाने हैं मगर जिस गाने की शूटिंग होने जा रही है वो एक वेडिंग सॉन्ग है जो इन दोनों कलाकार के साथ शूट किया जाएगा। ये एक अपबीट सॉन्ग है, जिसे देख लोगों को फेस्टिवल फील भी आएगा। सेट को फूलों से डेकोरेट किया गया है। वैसे सेट से कैटरीना की एक फोटो भी वायरल हो चुकी है, जिसमें वो ब्राइड के लुक में दिख रही हैं।

बता दें कि फिल्म भारत का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। अतुल अग्निहोत्री फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। भारत साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *