Saaho मेकर्स पर आर्टवर्क चोरी का आरोप, मॉर्निंग शोज हुए कैंसिल

नई दिल्ली। एक्शन थ्रि‍लर और मल्टीस्टारर फिल्म Saaho आज 30 अगस्त को दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की गई लेकिन रिलीज के दौरान ही जहां एक ओर कई जगहों पर फिल्म के मॉर्निंग शोज कैंसि‍ल किए गए, वहीं दूसरी ओर फिल्म मेकर्स पर एक आर्ट‍िस्ट ने उनके आर्टवर्क चोरी करने का आरोप लगाया है।

दरअसल आज शुक्रवार 30 अगस्त को रिलीज साहो के मॉर्निंग शोज को लेकर कई जगह परेशानी हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर भारत के कई बड़े सिनेमा चेन्स में लगभग दो हजार प्रिंट्स की लेट डिलीवरी के कारण मॉर्निंग शोज कैंसिल करने पड़े, यह परेशानी साहो के हिंदी वर्जन के साथ हुई।

इस वजह से कई दर्शक जिन्होंने पहले से टिकट बुक करा रखी थी, उन्हें निराशा हाथ लगी। वहीं इससे बड़ा नुकसान एग्जीबिटर्स को हुआ, बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक साहो के हिंदी वर्जन की प्री-सेल्स कमाई लगभग 8.50 करोड़ रुपये थी।

वहीं दूसरी ओर साहो फिल्म के मेकर्स पर बैंगलुरु के एक आर्ट‍िस्ट ने उसके आर्टवर्क की चोरी करने का आरोप लगाया है। कंटेपररी आर्ट‍िस्ट श‍िलो श‍िव सुलेमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आर्टवर्क की तस्वीर शेयर की। उन्होंने बताया कि यह आर्टवर्क 2014 में हुए मशहूर बर्न‍िंग मैन फेस्ट‍िवल की है। आर्ट‍िस्ट ने आरोप लगाया है कि फिल्म मेकर्स ने बिना इजाजत उनकी क्रिएट‍िविटी ‘प्ल्स एंड ब्लूम’ को साहो के गाने में इस्तेमाल किया है।

प्रभास व श्रद्धा कपूर स्टारर साहो को पांच अलग-अलग भाषाओं तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया। फिल्म में प्रभास व श्रद्धा कपूर के अलावा चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी भी अहम भूमिका में हैं।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *