चल रहा है 9 से 12 तक ‘जुड़वां 2’ Varun Dhawan का जलवा, कमाई 100 करोड़ पहुंची

मुंबई। Varun Dhawan की ‘जुड़वां 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अक्सर देखा गया है कि वीकेंड के बाद फिल्मों की कमाई औंधे मुंह गिर जाती है. लेकिन वरुण धवन की ‘जुड़वां 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जो रफ्तार पकड़ी वह थमने का नाम ही नहीं ले रही है.

फिल्म ने बुधवार को 6.72 करोड़ रु. कमाए और इस तरह पिछले छह दिन में फिल्म 92.02 करोड़ रु. कमा चुकी है.

Varun Dhawan एक बार फिर पापा डेविड धवन के लिए लकी साबित हुए हैं. इससे पहले बाप-बेटे की ‘मैं तेरा हीरो’ भी कामयाब रही थी. सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट 65 करोड़ रु. बताया जाता है.

 

आंकड़ों पर नजर दौड़ाएं तो ‘जुड़वां 2’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. इस कॉमेडी फिल्म को फेस्टिवल सीजन का भरपूर फायदा मिला है. ‘जुड़वां 2’ ने शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़ कमाने के बाद रविवार को 22.60 करोड़ रु. कमाए थे.

सोमवार यानी गांधी जयंती को फिल्म ने 18 करोड़ रु. उगाहे और मंगलवार को 8.05 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म ने 5 दिन में 85.30 करोड़ कमाए थे. अब फिल्म 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है.

वैसे भी इस हफ्ते फिल्म को बहुत बड़ी टक्कर नहीं मिलने वाली है. छह अक्टूबर को इरॉटिक थ्रिलर ‘जूली-2’ और फैमिली ड्रामा ‘शेफ’ रिलीज हो रही हैं. ऐसे में वरुण धवन की हल्की-फुल्की कॉमेडी के सामने बड़ी चुनौती नहीं हैं.

‘जुड़वां-2’ 1997 में रिलीज सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. इसमें वरुण धवन डबल रोल में हैं, और Varun Dhawan जैक्लीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

-एजेंसी