मथुरा में गतिमान एक्सप्रेस की चपेट में आकर RPF jawan की मृत्‍यु

मथुरा। गतिमान एक्सप्रेस की चपेट में आकर RPF jawan की मृत्‍यु हो गई। मथुरा में रेलवे फाटक बंद होने के बावजूद क्रॉस करते हुए RPF jawan ट्रेन की चपेट में आ गया और जल्दबाजी मौत का सबब बन गई। गतिमान एक्सप्रेस की चपेट में आने से जवान की मौत हो गई। वो फाटक बंद होने के बावजूद बाइक लेकर गुजर रहा था, तभी यह हादसा हो गया।

राजस्थान के भरतपुर जनपद में थाना डीग के गांव मधुबना निवासी 36 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र नानक चंद आरपीएफ में सिपाही था। राजेश कोटा आरपीएफ थाना की रामगंज मंडी चौकी पर तैनात था।

मृतक के भाई दीवान सिंह ने बताया कि 26 जनवरी को भतीजे की शादी में शामिल होने राजेश 23 जनवरी को छुट्टी आया था। 26 को शाम छह बजे राजेश बाइक से भतीजे की बारात में नौहझील के गांव हसनपुर जरैलिया जा रहा था।

छाता-बरसाना रोड पर फाटक बंद होने पर राजेश बाइक को झुकाकर लाइन पार कर रहा था, इसी दौरान आगरा की ओर से गतिमान एक्सप्रेस आ गई और पलक झपकते ही बाइक व राजेश के परखच्चे उड़ गए।

ट्रेन के गार्ड ने छाता स्टेशन पर सूचना दी है। सूचना पर जीआरपी कोसीकलां पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना के चलते पांच मिनट गतिमान लेट हो गई।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *