जीएल बजाज के क्लब द्वारा थैंक्स गिविंग सेरेमनी का आयोजन

ग्रेटर नोएडा। जीएल बजाज GL Bajaj Institute of Technology and Management के रोटरेक्ट क्लब ने 21 मई को एक रवानगी कार्यक्रम का आयोजन किया। रवानगी एक ‘थैंक्स – गिविंग’ सेरेमनी थी जिसमें प्रोटेक्ट रोटरेक्ट क्लब ऑफ जीएल बजाज के प्रेसिडेंट रोटरेक्ट ऋतिक जैन  तथा उनकी टीम के 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर उन्हें बधाई दी गई तथा रोटरी क्लब के नए प्रेसिडेंट का पदार्पण भी हुआ।

GL Bajaj Institute of Technology and Management Delhi NCR कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर संस्थान के वाइस चेयरमैन श्री पंकज अग्रवाल तथा श्री कार्तिकेय अग्रवाल ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। इस अवसर पर संस्थान के सीईओ श्री कार्तिकेय अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि जीएल बजाज के रोटरेक्ट क्लब का काम सदैव सराहनीय रहा है। ऋतिक जैन को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने तथा उनकी टीम ने 1 साल के कार्यकाल में 119 इवेंट करवा कर एक कीर्तिमान स्थापित किया है।

उन्होंने कहा कि 119 में से 25 लॉन्ग टर्म प्रोजेक्ट तथा 10 इंटरनेशनल प्रोजेक्ट अपने आप में एक सफलता से कम नहीं है। उनके कार्यकाल की खास बात यह रही कि उन्होंने रोटरी के सभी 7 नियमों पर ध्यान देते हुए अपने प्रोजेक्ट को पूरा किया। इसी कारण इस क्लब को RSAMDIO (South Africa) के तहत अपने प्रोजेक्ट होमलीनेस के लिए स्पेशल सम्मान भी दिया गया। इस क्लब को बेस्ट क्लब ऑफ मंथ का सम्मान भी रोटरेक्ट डिस्टिक आर्गेनाइजेशन 3012 से प्राप्त हुआ, वहीं अपने प्रोजेक्ट की विभिन्नताओं के कारण इस टीम को रोटरी साईंटेशन 2021-22 में भी स्थान मिला। उन्होंने कहा कि इस टीम द्वाराकिए गए कार्य सभी के लिए एक प्रेरणा का स्रोत हैं।

Rotaract Club of GL Bajaj organizes Thanksgiving Ceremony
Rotaract Club of GL Bajaj organizes Thanksgiving Ceremony

इस अवसर पर रोटरी क्लब के टीम मेंबर्स को सम्मानित किया गया मोस्ट एक्टिव मेंबर का टाइटल रोटरेक्ट राघवअग्रवाल को मेल कैटेगरी में मिला तो वहीं फीमेल कैटेगरी में साक्षी राय ने खिताब अपने नाम किया बेस्ट डिस्ट्रिक्ट रिप्रेजेंटेशन का टाइटल अमन श्रीवास्तव तथा भव्या शाह को मिला। बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए मेल कैटेगरी में शिवांशु गुप्ता तथा फीमेल कैटेगरी में स्मृति श्रीवास्तव को सम्मान मिला। बेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट क्रिएशन का टाइटल फीमेल केटेगरी में इशिता मिश्रा को तथा मेल कैटेगरी में पार्थ गुप्ता को मिला। मोस्ट कॉन्फिडेंस रोटरेक्ट का टाइटल अपूर्वा श्रीवास्तव को मिला । दिव्या रॉय को बेस्ट प्रोजेक्ट आईडिया तथा खुशबू चौहान को अपने प्रोजेक्ट शक्ति के लिए बेस्ट रिप्रेजेंटेशन इन कम्युनिटी सर्विस का अवार्ड मिला।

कार्यक्रम में विभिन्न तरह के सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन भी किया गया। इस अवसर पर संस्थान के डीन प्रोफेसर शशांक अवस्थी तथा सभी हेड ऑफ डिपार्टमेंट भी मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत में क्लब की मेंटर प्रोफेसर नेहा त्यागी ने भी छात्रों का उत्साहवर्द्धन किया
– Legend News

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *