केनरा बैंक आगरा में डकैती, बदमाशों ने मैनेजर पर की फायरिंग

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े दुस्साहिक वारदात को अंजाम दिया है। थाना इरादतनगर के गांव खेड़िया स्थित केनरा बैंक की शाखा में बदमाशों ने सोमवार दोपहर को तीन बजे साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने बैंक के अंदर मैनेजर पर फायरिंग भी की। इसमें वह बाल-बाल बच गए।

हालांकि किसी को गोली नहीं लगी। बैंक लूट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया गया है कि तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस जांच में जुटी है। एसपी पूर्व सत्यजीत गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। वारदात से बैंककर्मी दहशतजदा दिखे।

तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
घटना के वक्त बैंक में मौजूद एक ग्राहक ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे दो बदमाश बैंक में घुस आए। उनके हाथ में तमंचे थे। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा। बैंक में घुसे दो बदमाशों ने फायरिंग करते हुए लूटपाट शुरू कर दी। एक गोली केबिन के दरवाजे पर लगी, जिससे उसका शीशा टूट गया।

एक बदमाश तमंचा तानकर गोली मारने की धमकी देता रहा। दूसरे ने बैंक में रखी नकदी बैग में रख ली। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस बैंककर्मियों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

गत 15 दिसंबर को इंडियन ओवरसीज बैंक में डाली गई थी डकैती 
बीते वर्ष 15 दिसंबर को थाना सदर क्षेत्र के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में 56.94 लाख रुपये की डकैती डाली गई थी। वारदात के बाद बदमाश रोहता गांव होते हुए भाग गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में देखा तो इसमें बदमाश नजर आ गए थे। इसी सुराग से पुलिस बदमाशों तक पहुंच गई। इस डकैती कांड के कई आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *