गाजियाबाद के कविनगर में आठ महीने के बच्चे को गन पॉइंट पर रखकर डकैती

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक लगातार हो रहे गंभीर अपराधों से राज्य दहलता जा रहा है। ताजा मामला गाजियाबाद का है। यहां कविनगर इलाके के एक घर में घुसकर बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया। घर में आठ महीने के बच्चे को गन पॉइंट पर रखा गया। महिलाओं को बांधकर उनके साथ अभद्रता की गई। घर से आठ लाख के जेवर और एक लाख रुपये कैश समेत कीमती सामान डकैत ले गए।
यूपी में बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। गाजियाबाद के कविनगर में रहने वाले गोपाल शर्मा के घर को डकैतों ने निशाना बनाया है। तड़के लगभग पांच डकैत उनके घर में घुसे और आराम से डकैती करके भाग निकले।
बच्चे के सिर पर रखा तमंचा
गोपाल शर्मा ने पुलिस को बताया कि तड़के लगभग चार बजे 4 से 5 असलहाधारी उनके घर में घुसे। उस समय उनके घर पर वह, उनकी बेटियां और हापुड़ से आए उनके दामाद थे। उनका एक 8 महीने का नाती भी घर पर मौजूद था। बदमाशों ने बच्चे को टांग लिया और उसके सिर पर तमंचा रखकर घर वालों को डराया।
महिलाओं से की अभद्रता
बदमाशों ने बच्चे के सिर पर तंमचा रखने के बाद घर की महिलाओं को साड़ियों से पलंग पर बांध दिया। घर के अन्य सदस्यों को भी इसी तरह बांधा और फिर जमकर लूटपाट की। इस दौरान एक बदमाश उनके सामने बच्चे के सिर पर बंदूक लगाकर उन्हें डराता रहा। आरोप है कि बदमाशों ने महिलाओं के साथ भी अभद्रता की।
करीबी के होने की आशंका
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि सभी बदमाशों ने अपना चेहरा बांधकर रखा था। एक बदमाश ने पानी पीने के लिए अपना चेहरा खोला। घर वालों ने देखा कि वह बदमाश लगातार किसी से ब्लूटूथ लगाकर बात कर रहा था। पुलिस के संदेह है कि फोन पर बदमाशों को कोई लूटपाट करने के लिए निर्देश दे रहा था। घर वालों ने भी अपने एक दूर से रिश्तेदार पर शक जाहिर किया है।
सीसीटीवी थे बंद
पुलिस ने बताया कि गोपाल शर्मा के घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन वह बंद पड़े थे। आसपास इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घरवालों ने जिस रिश्तेदार पर शक जाहिर किया है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *