गोवर्धन से रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी प्रीतम ने किया नामांकन

मथुरा। विधानसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण की नामांकन प्रक्रिया के दौरान मंगलवार को 83 गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोकदल व समाजवादी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया।नामांकन दाखिल करने से पहले प्रीतम सिंह ने गोवर्धन स्थित गिर्राजजी मंदिर में दुग्धाभिषेक करके पूजा अर्चना की और आशीर्वाद प्राप्त किया।

गिनाई प्राथमिकता
नामांकन के बाद रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए कहा कि गोवर्धन क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या है।इस समस्या से निजात के लिए पाइप लाइन डालकर घरों में मीठे पानी की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। किसानों को टेल तक सिंचाई को पानी नहीं पहुंच रहा है, इसके लिए नहर बम्बों की खुदाई कराकर सिंचाई और पशुओं के लिए पानी उपलब्ध कराया जाएगा। आवारा पशुओं से फसल की सुरक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार और खेलकूद हेतु निःशुल्क ट्रेनिंग और कोचिंग की व्यवस्था की जाएगी। क्षेत्र के युवाओं को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिताओं की तैयारी की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। क्षेत्र की बहन बेटियों के लिए एक गर्ल्स स्कूल और एक गर्ल्स कालेज की स्थापना की जाएगी।
ये रहे उपस्थित
उनके साथ चौधरी सरदार सिंह, रालोद जिलाध्यक्ष बाबूलाल प्रमुख, कुं.नरेन्द्र सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनूप सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चेतन मलिक, पं.योगेश द्विवेदी, डॉ. अशोक अग्रवाल, रामवीर सिंह भरंगर, राजपाल सिंह भरंगर, रामरसपाल सिंह, प्रीतम सिंह, बलजीत सिंह प्रधान, अटल फौजदार,डॉ. अबरार हुसैन, सुरेश भगत,ठा. किशोर सिंह,तनवीर अहमद, राजेन्द्र सिंह सिकरवार,डॉ. यशपाल धनगर, ठा. मुकेश सिकरवार, राजेश चौधरी, विराज भोला, शिवकुमार यादव, विनोद चौधरी प्रमुख, प्रदीप चौधरी, चंद्रपाल सिंह प्रधान आदि थे।

सौंख चेयरमैन राष्ट्रीय लोकदल में शामिल
मथुरा। सौंख नगर पंचायत के चेयरमैन व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भरत सिंह ने मंगलवार को पार्टी को छोड़ कर राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए। उन्हें रालोद की सदस्यता पार्टी के जिलाध्यक्ष बाबूलाल प्रमुख ने दिलाई। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा को किसान, गरीब और नौजवान विरोधी बताते हुए राष्ट्रीय लोक की नीतियों में विश्वास व्यक्त किया। गोवर्धन से रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने पार्टी में सौंख नगर पंचायत चेयरमैन भरत सिंह का स्वागत करते हुए कहा कि गोवर्धन क्षेत्र व प्रदेश में बदलाव की बयार है। इस बार जनता काम करने वाले और भरोसे मंद प्रत्याशी का ही साथ देगी। भरत सिंह जी के शामिल होने पर गोवर्धन में विकास और बदलाव की लड़ाई और मजबूत होगी।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *