RK Education Hub के संस्थानों ने दी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि

RK Education Hub के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल ने पुलवामा में जवानों की बसों पर किये आत्मघाती आतंकी हमले को बताया कायरता का प्रतीक

मथुरा। RK Education Hub के संस्थानों ने पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए 42 सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने पर नम आंखों से शोक श्रद्वांजलि दी। राजीव इंटरनेशनल स्कूल, राजीव एकेडमी फोर फार्मेसी, राजीव एकेडमी फोर टेक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट, केडी डेंटल कालेज, केडी मेडिकल कालेज, हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर और जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीटयुशंस के स्टाफ और छात्र-छात्राओं ने मोमबत्ती जलाकर और मौन रखकर नम आंखों से श्रंद्वाजलि दी। उन्होंने ईश्वर से शहीदों के परिवारों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान की भी प्रार्थना की।

RK Education Hub के राजीव इंटरनेशनल स्कूल, राजीव एकेडमी फोर फार्मेसी, राजीव एकेडमी फोर टेक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट, केडी डेंटल कालेज, केडी मेडिकल कालेज, हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर और जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीटयुशंस में दी नम आंखों से श्रद्वांजलि
केडी मेडिकल कालेज, हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर के एडमिन ब्लाक में हुई श्रंद्वाजलि सभा में आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल ने कहा कि पुलवामा में जवानों की बसों पर किया गया आत्मघाती आतंकी हमला कायरता का प्रतीक है। इस हमले में 42 जवान शहीद हुए हैं। कहा कि यह कोई जेहाद नहीं यह एक घिनौना कृत्य है , जो मानवजाति के नाम पर धब्बा है । कई अन्य जवान घायल हुए हैं। जो कि देश की एक बहुत बडी क्षति है। ऐसे कायरतापूर्ण हमले की हम निंदा करते हैं। केडी मेडिकल कालेज की डीन डा. मंजू नवानी, एकेडमिक एंड रिसर्च विंग के निदेशक डा. अशोक कुमार धनविजय ने भी शहीद जवानों को श्रद्वांजलि दी।
राजीव इंटरनेशनल स्कूल ने श्रीनगर स्थित पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद 42 जवानों को अश्रुपूर्ण श्रद्धाजंलि देते हुए मौन रखा गया। शहीदों की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च पास्ट किया। स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने आक्रोश एवं दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह मानवता के प्रति एक जघन्य अपराध है। जिसमें माफ़ी की कोई गुंजाइश नहीं है। भारतीय सैनिक हमारे देश की आन-बान और शान हैं।
राजीव एकेडमी फोर फार्मेसी के निदेशक डा. ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा, छात्र-छात्राओं और स्टाफ ने भी कैम्पस में मोमबत्ती मार्च निकाल कर श्रद्वांजलि दी। निदेशक ज्ञानेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि ईश्वर शहीदों के परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। उन्होंने दो मिनट का मौन भी रखा। श्रद्वांजलि सभा में हिमांशु चैपडा, मनीष शाक्य, निशांत कटियार, दिपांशु शर्मा, हर्ष भारद्वाज, रीना सिंह, नीतू सिंह, चंचल चैरसिया, उमाकांत सिंह, राहुल कुमार सिंह, प्रियंका केसरी, दीपा लश्करी, श्रीमती मनु शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, सोनल बंसल, ब्रजेश कुमार शर्मा और प्रशासनिक अधिकारी आशीष चतुर्वेदी उपस्थित रहे।

 

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *