मीडिया के जमावड़े से परेशान रिया के पिता थाने पहुंचे

मुंबई। रिया चक्रवर्ती ने अपनी घर की ख‍िड़की से बाहर का एक वीडियो शेयर किया है। रिया बिल्‍ड‍िंग के बाहर की भीड़ दिखाते हुए कहा कि उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है। वीडियो में रिया के पिता बिल्‍ड‍िंग में एंट्री कर रहे हैं, जहां पहले से मौजूद मीडियाकर्मियों ने उन्‍हें घेर लिया।
सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंचे रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती
गुरुवार को दिन चढ़ते ही रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंचे हैं। बताया जाता है कि वह मीडिया के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज करवाने थाने आए हैं। इंद्रजीत चक्रवर्ती से उनके कुछ पड़ोसियों ने श‍िकायत की है कि बिल्‍ड‍िंग के बाहर मीडिया के जमावड़ा से उन्‍हें काफी परेशानी हो रही है।
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। गुरुवार को 7वें दिन सीबीआई पूरी मुस्‍तैदी से जांच में जुटी है। अब तक इस मामले में कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। रिया के तार ड्रग डीलिंग से जुड़े होने की खबर के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीजी ने बताया है कि दिल्ली से एक टीम ड्रग से जुड़े मामले की जांच करने के लिए रवाना हो चुकी है। जांच ने रफ्तार पकड़ ली है। वहीं रिया के भाई शौविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई पूछताछ कर रही है।
ड्रग चैट केस: ED ने गौरव आर्या को भेजा समन
प्रवर्तन न‍िदेशालय ने ड्रग चैट की जांच तेज कर दी है। इस मामले में गोवा के बिजनसमैन गौरव आर्या को समन भेजा गया है। गौरव आर्या का नाम रिया संग ड्रग चैट में है। गौरव को ही कथ‍ित तौर पर ड्रग डीलर बताया जा रहा है।
तीन साल से मेरा रिया से कोई कॉन्‍टैक्‍ट नहीं: गौरव आर्या
रिया ड्रग चैट में जिस गौरव आर्या को कथ‍ित ड्रग डीलर बताया जा रहा है, वह सामने आ गए हैं। टाइम्‍स नाऊ से बातचीत में गौरव ने कहा कि उनका रिया से बीते 3 साल से कोई संपर्क नहीं है। उनका नाम इस मामले में जबरन घसीटा जा रहा है। उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।
पक्‍के सबूतों के बिना रिया की गिरफ्तारी नहीं: वकील
सुशांत के फैमिली के वकील विकास ने कहा है कि सीबीआई को पक्‍के सबूत जुटाने के बाद ही रिया को गिरफ्तार करना चाहिए। यदि सीबीआई सबूतों के बिना रिया को गिफ्तार करती है, तो उसे झट से जमानत मिल जाएगी और यह केस के लिए नुकसानदेह होगा।
ईडी ने रिया के पिता को किया तलब
इस बीच प्रवर्तन निदेशालय के रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को फिर से समन भेजा है। ईडी पहले भी उनसे पूछताछ कर चुका है। रिया ड्रग चैट का खुलासा ईडी की जांच में ही हुआ है। ईडी ने रिया के डिलीट हो चुके वॉट्सऐप चैट रीट्रिव किए, जिसमें ड्रग्‍स को लेकर बातचीत सामने आई।
शौविक से हो रही है पूछताछ
सीबीआई की टीम सुबह-सुबह सबसे पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी जांच एजेंसी शौविक से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई की टीम दो गाड़‍ियों में सांताक्रूज इलाके में स्‍थ‍ित डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची। इसी गेस्‍टहाउस में सीबीआई आरोपियों और गवाहों से पूछताछ कर रही है।
नारकोटिक्‍स की टीम दिल्‍ली से मुंबई के लिए रवाना
रिया ड्रग चैट के सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने भी रिया के ख‍िलाफ क्र‍िमिनल केस दर्ज कर लिया है। उनके साथ ही भाई शौविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, गौरव आर्या समेत रिया के कई दोस्‍तों के ख‍िलाफ केस दर्ज हुए हैं। एनसीबी के डायरेक्‍टर जनरल के मुताबिक, मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है, जो मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। इसके साथ ही मुंबई की NCB टीम को भी निर्देश दिया गया है कि वह मुंबई में ड्रग पेडलर्स की पहचान शुरू कर दें। इसके साथ ही मुंबई की टीम को बॉलिवुड नेटवर्क पर भी ध्‍यान लगाने को कहा गया है।
सुशांत के पिता बोले, रिया हत्यारी है
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पहली बार रिया पर खुलकर आरोप लगाया है। उन्होंने कैमरा पर कहा कि रिया हत्यारी है। वह उनके बेटे को काफी वक्त से जहर दे रही थी। उसको और उसका साथ देने वालों को जल्द सजा मिले।
सिद्धार्थ पिठानी ने कुबूली झगड़े की बात
बता दें कि इस मामले में सीबीआई और ईडी पहले से ही जांच कर रहे हैं। बुधवार तक के अपडेट्स के मुताबिक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने CBI के सामने कुबूल किया है कि रिया ने झगड़ा करके घर छोड़ा था। साथ ही आईटी वाले को बुलवाकर सुशांत की मौजूदगी में 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाई थीं।
रिजॉर्ट के मालिक को भी भेजा समन
CBI वॉटरस्टोन रिजॉर्ट के मैनेजर को भी समन भेज चुकी है। इसी रिजॉर्ट में सुशांत और रिया 2 महीने रुके थे। रिपोर्ट्स थीं कि यहीं सुशांत के साथ ‘जादू-टोना’ किया गया था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *