रिया चक्रवर्ती एक्ट्रेस नहीं, ड्रग्‍स माफिया है: संजय सिंह

पटना। जेडीयू नेता संजय सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती एक्ट्रेस नहीं बल्‍कि क्रिमिनल गैंग चलाने वाली है…ड्रग माफिया से इसकी मिलीभगत है।
गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। इस बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट से एक बड़ा खुलासा सामने आया है।
दरअसल, रिया के डिलीट किए गए वॉट्सऐप चैट को प्रवर्तन निदेशालय ने रीट्रीव किया है। इन वॉट्सऐप चैट से यह आशंका जाहिर हो रही है कि सुशांत को रिया ड्रग्‍स दे रही थीं। इस चैट के सामने आने से पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है।
संजय सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप
जेडीयू नेता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री रिया चक्रवती ड्रग्स के धंधे का गैंग चला रही थी। रिया का ड्रग्स क्रिमिनल गैंग है। संजय सिंह ने कहा, ‘जो वाट्सऐप चैट सामने आया है उसमें जाहिर हो रहा है कि रिया का ड्र्रग्स माफिया से मिलना जुलना था और ड्रग डीलर से भी संबंध थे। साथ ही वह यह भी अपने दोस्त को बता रही है कि कैसे ड्रग्स को ड्रॉप से डालो। ये बातें साबित करती हैं कि रिया का क्रिमिनल गैंग ही नहीं था, बल्कि वो ड्रग्स माफिया भी थी’
कहा, बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी
संजय सिंह ने आगे कहा कि कहते हैं बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी। सीबीआई जांच कर रही है, जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। वहीं इस नए खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर सीबीआई से तुरंत एक्शन लेने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह एक आपराधिक मामला है। सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए।’
रिया के वॉट्सऐप चैट से सुशांत केस में नया मोड़
दूसरी ओर बुधवार को इसी मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती के टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है, जबकि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के अध‍िकारी भी मीटिंग करने वाले हैं। इस मीटिंग में सुशांत केस में ‘ड्रग ऐंगल’ पर चर्चा होगी और आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। रिया ड्रग चैट से सुशांत की मौत में साजिश का शक भी गहरा गया है। रिया ने इस चैट्स को डिलीट कर दिया था, इसलिए रीट्रीव प्रोसेस में चैट्स के कुछ अंश ही सामने आए हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *