विकास दुबे पर इनाम अब पांच लाख, पूरे गांव को घेरकर पूछताछ

कानपुर। विकास दुबे पर घोषित किया गया 50 हजार का इनाम अब पांच लाख तक पहुंच गया है। विकास के पूरे गांव को घेरकर हर एक घर में पूछताछ की जा रही है। उसके घर के बाहर बने दो कुओं के अंदर तलाशी की जा रही है।
कानपुर में पुलिस टीम पर हुए हमले के मामले में यूपी एसटीएफ की टीमें विकास दुबे के गांव पहुंची हैं। बिकरू गांव को चारों तरफ से घेर लिया गया है और हर एक घर की तलाशी की जा रही है। हिस्ट्रीशीटर के गांव में तलाशी के अलावा गांव में उसके घर के बाहर बने दो कुओं के अंदर तलाशी की जा रही है। विकास दुबे पर अब इनाम बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दिया गया है।
पांच दिन बीत जाने के बाद भी विकास दुबे पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। विकास को गिरफ्तार करने के लिए अब 50 टीमें बनाई गई हैं। पुलिस और एसटीएफ की टीमें ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। विकास की सूचना देने वालों के लिए पुलिस ने इनाम राशि बढ़ाकर 5 लाख कर दी है। यह इनाम राशि पहले 50,000 रुपये थी। यह राशि पहले एक लाख रुपये की गई और अब पांच दिनों के अंदर इसे बढ़ाकर पांच लाख कर दिया गया है।
पुलिस से लूटे हथियार कुएं में फेंके!
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस कर्मियों के असलहे लूटे गए थे। पुलिस को शक है कि विकास ने पुलिस से लूटे गए हथियार या अन्य सबूतों को छिपाने के लिए कुओं में फेंका होगा।
गांववालों से हो रही पूछताछ
बताया जा रहा है कि गांव के आसपास घरों में पूछताछ के दौरान भी पुलिस को यह सुराग पता चला है। किसी गांव वाले ने उन्हें बताया है कि पुलिसवालों पर हमले के बाद विकास और उसके साथ कुएं के अंदर कुछ फेंक रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने कुओं की जांच शुरू की है।
कुएं के बाहर निकाला जा रहा पानी
एसटीएफ की टीमें गोताखोरों से के साथ गांव पहुंची हैं। कुएं का पानी बाहर निकाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि पानी कुएं के बाहर करने के बाद गोताखोर कुएं के अंदर उतरकर सामान की तलाशी शुरू करेंगे।
इससे पहले यूपी एसटीएफ ने विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे को हमीरपुर में मुठभेड़ में मार गिराया। अमर शार्प शूटर था और विकास दुबे का बेहद करीबी था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *