चार्जशीट से खुलासा: सुकेश ने जैकलिन को दिए थे 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने प्रोफेशनल फ्रंट के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे ही बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस भी चर्चा में बनी हुई हैं। तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे हुए है। ईडी की चार्जशीट में एक्ट्रेस जैकलिन का भी नाम शामिल है। ईडी की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने जैकलिन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे, जिनमें ज्वेलरी के साथ ही साथ घोड़ा और बिल्ली भी शामिल हैं। ईडी की इस रिपोर्ट के बाद से जैकलिन एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।
10 करोड़ के गिफ्ट
ईडी के मुताबिक सुकेश और जैकलिन की बातचीत जनवरी 2021 से शुरू हुई। सुकेश ने जैकलिन को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट भी दिए। इनमें ज्वेलरी, डायमंड, 36 लाख की चार पर्शियन बिल्ली और 52 लाख का घोड़ा शामिल है। सुकेश जब जेल में था तो वह फ़ोन पर जैकलिन से बात करता था। जब सुकेश जमानत पर जेल से बाहर आया, उसने चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की। उसने जैकलिन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक की। इसके बाद दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके। सुकेश ने प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ रुपए खर्च किए। सुकेश ने जैकलिन के सिबलिंग को भी पैसे भेजे। ईडी ने इस मामले में जैकलिन से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की है।
नोरा का भी जिक्र
ईडी ने अपनी चार्जशीट में जैकलिन के साथ ही साथ अभिनेत्री नोरा फतोही का भी जिक्र किया है। जिनसे मामले में उनसे पूछताछ की गई थी। जैकलिन और उनके सहयोगियों से भी पूछताछ की गई है। सुकेश ने पहले मीडिया को बताया था कि उन्होंने नोरा फतोही को एक कार गिफ्ट की थी जबकि चार्जशीट के अनुसार सुकेश और जैकलिन ने इस साल जनवरी के आसपास बात करना शुरू किया और बाद में उन्होंने उसे उपहार भेजना शुरू कर दिया।
जैकलिन-सुकेश की तस्वीर वायरल
याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर जैकलिन की सुकेश के साथ एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हुई थी। इस तस्वीर में जैकलिन को सुकेश ने गले लगा रखा था, वहीं जैकलिन उसके गाल पर किस कर रही थीं। सुकेश ने इस मिरर फोटो को क्लिक किया था। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही जैकलिन के उस बयान की भी चर्चा तेज हो गई थी जिसमें उन्होंने सुकेश के साथ किसी भी तरह के रिश्ते से इंकार किया था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *