रेमो डिसूजा की डांस फिल्म का पहला लुक सामने आया

मुंबई। अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर निर्देशक रेमो डिसूजा की डांस फिल्म का पहला लुक सामने आया है। फिल्म के टाइटल को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। रेमो बताते हैं, ‘#3 इसलिए लिखा जा रहा है क्योंकि यह मेरी तीसरी डांस फिल्म है, इसका फिल्म के नाम से कोई वास्ता नहीं है और फिल्म की सामने आई पहली झलक में ‘रूल ब्रेकर्स’ इसलिए लिखा गया है क्योंकि हम बताना चाहते हैं कि हमारे किरदार रूल ब्रेक करने वाले हैं। हमने अब तक फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया है।
वैसे खबर है कि रेमो की इस फिल्म का नाम ‘ABCD 3’ रखा जाएगा। यह रेमो की डांस बेस्ड फिल्म ‘एबीसीडी’ की अगली फ्रेंचाइज है, इसीलिए इसे ‘#3’ कहा जा रहा है। मेकर्स ने फिल्म का एक लुक दिखाते हुए एक लुक जारी कर दिया है। फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और डांस मास्टर प्रभुदेवा भी अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को भूषण कुमार, किशन कुमार और लिजैला डीसूजा प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म फिल्म 8 नवंबर 2019 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।
हाल ही में फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब में शूट किया गया है। फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए टीम जल्द ही लंदन रवाना होने वाली है। फिल्म की कहानी में इस बार डांस के मंच पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला दिखाया जाएगा। खबर है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी लड़की के किरदार में नजर आएंगी, जबकि पंजाब के मुंडे के रोल में वरुण धवन दिखने वाले हैं। लंदन में होने वाले नामी डांस मुकाबले के प्रोग्राम में वरुण भारत की ओर से और श्रद्धा पकिस्तान की टीम से हिस्सा लेती हैं और इसी मुकाबले के बीच शुरू होता है रोमांटिक एंगल।
खबर है कि इस फिल्म में ‘एबीसीडी’ के सुपरहिट गाने ‘बेगुनाह’ को भी रीक्रिएट जाएगा। वरुण और श्रद्धा फिल्म में अपने डांस को बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस बार फिल्म में रेमो ने कुछ ऐसे डांस स्टेप रखे हैं, जो वरुण श्रद्धा के लिए बेहद मुश्किल हैं। स्टेप को वह आसानी से कर सकें, इसलिए एक ही डांस फॉर्म का रिहर्सल कई दिनों तक लगातार करते हैं।
बता दें कि पहले श्रद्धा कपूर की जगह लीड रोल में कटरीना कैफ नजर को फाइनल किया गया था, लेकिन सलमान खान की फिल्म भारत के बिजी शेड्यूल के चलते कटरीना फिल्म से अलग हो गईं। रेमो ने इससे पहले सलमान खान की मेगा बजट मल्टी स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ का निर्देशन किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई नहीं कर पाई और इसके बाद इस फ्रेंचाइज की अगली फिल्म ‘रेस 4’ के बनने को लेकर खबरें भी बंद हो गई हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *