रेखा ने कोरोना टेस्‍ट कराने से किया इंकार, बंगला भी सैनिटाइज नहीं करने दिया

मुंबई। बीती 11 जुलाई को खबर आई थी कि रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना हुआ है। इसके बाद उनका बंगला कंटेनमेंट जोन घोषित करके बीएमसी ने सील कर दिया था।
नियमों के तहत उनके बंगले को सैनिटाइज और वहां रहने वालों का COVID टेस्ट होना था लेकिन रेखा ने टेस्ट कराने से मना कर दिया है और बीएमसी को अपना घर भी सैनिटाइज नहीं करने दिया।
फोन पर कहा, नहीं है टेस्ट की जरूरत
बताया जाता है कि अधिकारी जब उनके बंगले पर पहुंचे तो रेखा की मैनेजर फरजान ने उनको नंबर दे दिया और उनसे आने से पहले पूछने को कहा। इस बात से अधिकारी हैरान रह गए क्योंकि उन्हें जल्द से जल्द सैनिटाइजेशन शुरू करना था। बीएमसी के चीफ मेडिकल अफसर संजय फुडे ने रेखा को रिस्पेक्ट देते हुए उनकी रिक्वेस्ट मान ली और फोन करने का फैसला लिया। जब उन्होंने फोन किया तो उन्हें बताया गया कि रेखा को COVID टेस्ट की जरूरत नहीं है क्योंकि वह ऐसे किसी इंसान के टच में नहीं आई जिसको कोरोना निकला हो।
Sara Ali Khan का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव
उधर, कई दूसरे सिलेब्रिटीज के घर भी कोरोना ने दस्‍तक दे दी है। सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि उनके ड्राइवर को कोरोना हो गया है। सारा ने इसके साथ ही यह भी बताया कि उनके परिवार के बाकी लोग सुरक्षित हैं। संक्रमण के मामले में सबसे बुरा हाल महाराष्‍ट्र का है।
खुद रिपोर्ट भेजने की बात आई सामने
रिपोर्ट मे एक अधिकारी का कोट था कि रेखा अपना और अपने स्टाफ का टेस्ट खुद करवाकर रिपोर्ट भेज देंगी लेकिन उन्होंने बीएमसी को अपना बंगला सैनिटाइज करने से रोक दिया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *