राजनीति में एंट्री की संभावना पर रवीना टंडन ने दिया नपा-तुला जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में ‘अरण्यक’ (Aranyak) वेब सीरीज में नजर आई थीं। पुलिस अफसर के रोल में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था। अब वह ‘KGF चैप्टर 2’ में प्रधानमंत्री के रोल निभाती दिखाई देंगी। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। उम्मीद है कि सब ठीक रहा तो अप्रैल 2022 में दर्शकों के सामने आ जाएगी। खैर, एक्ट्रेस ने भले ही फिल्म में राजनेता का किरदार निभाया है लेकिन वह असल जिंदगी में फिलहाल राजनीति का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। हां अगर वह इसके लिए तैयार हुईं, तो जरूर हां बोल देंगी। उनका कहना है कि उन्हें पहले कई ऑफर्स आए लेकिन उन्होंने सब ठुकरा दिए।
एक अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में रवीना से जब पूछा गया कि क्या वह राजनीति में एंट्री की तैयारी कर रही हैं? तो इस पर वह कहती हैं, ‘कभी नहीं तो नहीं कहूंगी। एक समय ऐसा जरूर आया था जब मैं इसके बारे में विचार कर रही थी। मुझे पश्चिम बंगाल, पंजाब, मुंबई की सीट ऑफर भी हुई थीं लेकिन मैंने उस समय मना कर दिया था क्योंकि मैं इन सब के लिए तैयार नहीं थी। वैसी भी मैं अभी तक ऐसी किसी पॉलिटिकल पार्टी और उनकी विचारधारा से प्रभावित नहीं हुई हूं जिस पर मैं आंख बंद करके भरोसा कर सकूं। मैं कई बातों पर असहमत हूं। और कई बार इन्हीं असहमतियों से मुझे डर भी लगता है। और अगर कल तो मुझे इसका एहसास हुआ कि मैं कर लूंगी या फिर मैं ये सब झेलने के लिए तैयार हूं तो मैं हां कह दूंगी। अभी मैं ना नहीं कहूंगी कि मैं इसमें नहीं आउंगी।’
बता दें कि तीन-चार साल पहले राजनीति में एंट्री करने के सवाल पर रवीना ने कहा था, राजनीति में जाने को लेकर मेरे मन में बड़ी दुविधा है। पॉलिटिक्स शायद मेरे जैसे स्पष्टवादी लोगों के लिए नहीं है। राजनीति एक बहुत ही गंदा खेल है और मैं बहुत स्पष्टवादी हूं, सब कुछ साफ-साफ कहने की आदत है मुझे इसलिए मेरा राजनीति में आना और वहां टिकना मुश्किल होगा।’ लेकिन अब वह अपना प्लान बदलते हुए दिखाई दे रही हैं।
– एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *